खबरे

संजय दत्त वाले लुक में नज़र आये रणबीर.

मुंबई, 13 अप्रैल = रणबीर कपूर इन दिनों संजय दत्त पर बन रही बायोपिक फिल्म को लेकर सबसे ज्यादा चर्चा में हैं। इस फिल्म में संजय दत्त के रुप में खुद को ढालने के लिए रणबीर कपूर ने कितनी मेहनत की है, इसका इशारा इस फिल्म के सेट से वायरल हुए रणबीर कपूर के फोटोज से मिल जाता है। सोशल मीडिया पर इस फिल्म की शूटिंग से कुछ फोटो वायरल हुए हैं, जिनमें रणबीर बिल्कुल संजय दत्त नजर आ रहे हैं।

raneer

ये फोटो उस शूटिंग से आए हैं, जब संजय दत्त पुणे जेल से अपनी सजा काटकर बाहर आए थे। इससे पहले दो दिन पहले मुंबई में एक समारोह में भी रणबीर का संजय वाला स्टाइल नजर आया था। फिल्म के निर्देशक राजकुमार हिरानी, जिनकी पिछली फिल्म पीके में रणबीर एक झलक में नजर आए थे, वे रणबीर को लेकर कहते हैं कि वे अपने किरदार में जिस तरह से मेहनत कर रहे हैं, उसे देखकर वे हैरान रह गए। रणबीर का कहना है कि मई-जून तक इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो जाएगी और फिर ये फिल्म पोस्ट प्रोडक्शन में चली जाएगी।

अब बेगमजान पर भी पाक में लगा बैन

विधु विनोद चोपड़ा के बैनर में राजकुमार हिरानी की ये फिल्म आगामी 22 दिसम्बर को क्रिसमस के मौके पर यशराज में बन रही सलमान खान-कटरीना कैफ की फिल्म टाइगर जिंदा है का मुकाबला करेगी। इस फिल्म के लिए रणबीर कपूर ने अपनी प्रोडक्शन में बनी फिल्म जग्गा जासूस को पीछे धकेल दिया है। पिछले साल दिसंबर में रिलीज होने वाली जग्गा जासूस की रिलीज डेट को बार-बार आगे खिसकाया जा रहा है। कुछ दिनों पहले जग्गा जासूस की नई रिलीज तारीख 14 जुलाई बताई गई है।

vedio: सायरा बानो और दिलीप कुमार का यह वीडियो देख भावुक हो जाएंगे.

Related Articles

Back to top button
Close