खबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

सिर्फ 50 हजार रूपये के लिए चार भाइयो ने इस तरह युवक को उतारा मौत के घाट !

मुंबई, 03 अक्टूबर : पुणे में पैसों के लेन-देन को लेकर मामूली विवाद में चार सगे भाइयों ने एक 28 वर्षीय युवक को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। येरवडा परिसर की मस्जिद गली के सामने सार्वजानिक रोड पर घटित इस घटना में पुलिस ने हत्या के मामले में चार सगे भाइयों को गिरफ्तार कर लिया है। 

पुणे की येरवडा पुलिस के अनुसार मृतक युवक आमिन उर्फ लाल्या खान (28) ने हत्या के आरोपी विजय गायकवाड़ व अजय गायकवाड़ से एक साल पहले ब्याज पर एक लाख रुपये उधार लिया था। मृतक ने आरोपियों के 50 हजार रुपये वापस कर दिए थे और बाकी के पैसे भी वह ब्याज सहित हर महीने दे रहा था। घटना के दिन दोनों में ब्याज और मुद्दल रकम को लेकर विवाद हो गया। विवाद के समय आरोपी के अन्य भाई राजेश मोतीराम गायकवाड़ (38), विजय गायकवाड़ (34) और किशोर गायकवाड़ (36) आ गए। 

गरीब महिला ने सब्जी बेंचकर बेटी को बनाया डाक्टर

विवाद के दौरान चारों भाइयों ने मिलकर मृतक को इतना पीटा की उसकी मौत हो गई। घटना के संदर्भ में मृतक के भाई ने येरवडा पुलिस थाने में हत्या का मामला दर्ज करते हुए बताया कि मारपीट के दौरान वह अपने भाई को बचाने गया था, तो उसे गालियां देकर भगा दिया गया। मृतक के भाई ने चारों हत्यारों पर आरोप लगाते हुए कहा कि वे चारों मिलकर आमिन को लोहे की पाइप और रॉड से बेरहमी से तब तक मारते रहे, जब तक उसकी जान नहीं चली गई। मृतक के भाई की शिकायत पर पुलिस ने चारों को गिरफ्तार कर लिया है। मामले की जांच सहायक पुलिस निरीक्षक सुशील बोबडे कर रहे हैं। (हि.स.)।

Related Articles

Back to top button
Close