खबरे

सलमान करेंगे अपना कमिटमेंट पूरा.

Entertainment. मुंबई, 14 मार्च=  सालों पहले अपनी फिल्म वॉन्टेड में सलमान खान ने डायलॉग बोला था कि एक बार जब मैं कमिटमेंट कर लेता हूं, तो किसी की नहीं सुनता…. सलमान ने इस डायलॉग को अपनी जिंदगी में कितनी गंभीरता से लिया है, ये पहले भी कई बार साबित हुआ है और यही बात एक बार फिर साबित हुई। पिछले दिनों चर्चा तेज होने लगी कि सलमान उस फिल्म से अलग हो रहे हैं, जो वे और करण जौहर साथ मिलकर बनाने वाले थे और अक्षय कुमार फिल्म के हीरो थे।

चर्चा में कहा जा रहा था कि अजय देवगन से दोस्ती के चलते सलमान ने ये इस फिल्म से अलग होने का फैसला किया है। दरअसल जिस विषय पर ये फिल्म बनने वाली है, उसी को लेकर अजय भी फिल्म बना रहे हैं। इस चर्चा को विराम देते हुए सलमान ने सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार के नाम एक मैसेज दिया, जिसमें उन्होंने इसे अफवाह बताते हुए लिखा कि एक बार मैं कमिटमेंट कर लेता हूं, तो फिर पीछे नहीं हटता। सलमान ने मैसेज में कहा कि अक्षय कुमार के साथ ही ये फिल्म बनेगी।

टकराव का मुद्दा ये है कि करण जौहर और सलमान खान की पार्टनरशिप में बनने जा रही ये फिल्म मशहूर सरगढी के संग्राम पर आधारित है, जिसमें एक सिख फौजी ने अंग्रेजों के मोर्चा लिया था। अक्षय कुमार ये रोल करने वाले हैं। इसी संग्राम पर अजय सन ऑफ सरदार की सीक्वल के तौर पर संस ऑफ सरदार बनाने वाले हैं, जिसका निर्देशन वे खुद करेंगे। दिलचस्प बात ये है कि इसी विषय पर निर्देशक राजकुमार संतोषी ने रणदीप हुड्डा को लेकर फिल्म बनाने की घोषणा की हुई है। एक ही विषय को लेकर बनने वाली इन तीनों फिल्मों के टकराव को लेकर कहा जा रहा था कि अजय ने सलमान से संपर्क किया है और अपनी दोस्ती का हवाला देते हुए उनसे करण जौहर की फिल्म से अलग होने को कहा है।

एक बार फिर बॉम्बे टॉकीज की तैयारियां शुरू

करण जौहर के साथ अजय देवगन के टकराव का इतिहास सबको पता है। पिछले साल दोनों ऐ दिल है मुश्किल और शिवाय को लेकर आमने-सामने आ चुके हैं। बाद में करण जौहर और काजोल के बीच रिश्तों के बिगड़ने के सच भी सामने आए। अब सलमान द्वारा अपना कमिटमेंट पूरा करने की बात सामने आने के बाद तय माना जा रहा है कि ये टकराव होकर रहेगा। अजय भी अगले साल इस फिल्म को बनाएंगे, जबकि करण जौहर-सलमान की जोड़ी की फिल्म भी अगले साल बनेगी। राजकुमार संतोषी वाली फिल्म के लिए कहा जा रहा है कि वो फिल्म फाइनेंस के चक्कर में फंस गई है।

Related Articles

Back to top button
Close