Home Sliderउत्तर प्रदेशखबरेराज्य

योगी के निर्देश , छेड़छाड़ करने वालों पर की जाए सख्त कार्रवाई.

Uttar Pradesh.लखनऊ, 23 मार्च = महिलाओं की सुरक्षा को लेकर मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी काफी सजग दिख रहे है। उन्होंने गुरुवार की सुबह एक बार फिर डीजीपी को तलब किया। एंटी रोमियों की कार्यवाही कहा तक पहुंची, महिला उत्पीड़न की घटना कम हुई कि नहीं इन कई सवालों के जवाब डीजीपी से मांगे।

वीवीआई गेस्ट हाउस में ठहरे सूबे के मुखिया आदित्यनाथ योगी ने पुलिस महानिरीक्षक (डीजीपी) जावीद अहमद को बुलवाया। सुबह पहुंचे डीजीपी से मुख्यमंत्री ने तकरीबन एक घंटे सवाल जवाब किए। भाजपा के संकल्प पत्र के अनुसार महिला सुरक्षा को लेकर चलाये जा रहे एंटी-रोमियो सेल की कार्रवाई कहा तक पहुंची है। युवतियों व छात्राओं के साथ होने वाली घटनाएं रुकी की नहीं।

ये भी पढ़े : प्रेमचंद अग्रवाल उत्तराखंड की चौथी विस के अध्यक्ष बनें

अभी तक इस कार्रवाई के तहत कितने रोमियों को पुलिस ने पकड़े है। इन जैसे कई सवालों के जवाब देकर डीजीपी ने मुख्यमंत्री को आश्वस्त किया है कि सूबे में छेड़छाड़ की घटनाओं को रोकने के लिए लगातार टीम अपना वर्क कर रही हैं और आगे भी ऐसा चलेगा। जिस पर मुख्यमंत्री ने डीजीपी से कहा है कि छेड़छाड़ व महिला उत्पीड़न को कतई बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। महिला से छेड़छाड़ व अभद्रता करने वालो पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाय।

Related Articles

Back to top button
Close