खबरे

सलमान ने लिखा ‘सेल्फिश’ नाम से गाना

मुंबई (ईएमएस)। निर्देशक रेमो डिसूजा ने रेस 3 का दूसरा गाना रिलीज कर दिया है। सलमान खान ने इस गाने के बोल अपनी कलम से कागज पर उतारे हैं। इसे आवाज देकर खूबसूरत बनाने का काम आतिफ असलम और यूलिया ने किया है। ‘सेल्फिश’ नाम से आए इस गाने को सलमान खान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है।

सलमान खान की फिल्म रेस-3 के टीजर और गाने के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के बाद अब दूसरा गाना भी रिलीज हो गया है। मालूम हो कि “सेल्फिश” के साथ आतिफ असलम इस फ्रेंचाइजी में वापसी कर रहे हैं, जो इससे पहले फिल्म की पिछली किश्तों के लिए ‘पहली नज़र’ और ‘बे इंतेहां’ के साथ खूब तारीफें बटोर चुके हैं।

यूलिया वंतूर इस रोमांटिक गाने के साथ बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर रही हैं। सलमान भाई की लिखावट फिल्म की टीम को इस कदर पसंद आई कि उसे गाने का रूप दे दिया गया। यह गाना आपको फिल्म में आने वाले ट्विस्ट के बारे में सोचने पर मजबूर कर देगा क्योंकि इस गीत में जैकलीन फिल्म के दोनों हीरो के साथ रोमांस करते हुए नजर आ रही हैं। बता दें कि ये फिल्म साल 2018 की ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है। फिल्म में सलमान और जैकलीन के अलावा डेजी शाह, बॉबी देओल, अनिल कपूर अहम रोल में हैं। सलमान का गाना “सेल्फिश” यकीनन दर्शकों को फिल्म में आने वाले ट्विस्ट के लिए उत्साहित कर देगा।

Related Articles

Back to top button
Close