खबरेराजस्थान

गृहमंत्री कटारिया मेरा कभी भी करा सकते हैं एनकाउंटर -हार्दिक पटेल

उदयपुर, 15 जनवरी=  गुजरात में पटेल आरक्षण के अगुआ हार्दिक पटेल राजस्थान में अपना छह माह का वनवास काटने के 17 जनवरी को गुजरात के लिए रवाना होंगे। हार्दिक के छह माह का वनवास पूरा होने के बाद तमाम सरकारी एजेंसिया सक्रिय हो गई है। हार्दिक की गतिविधियों पर कड़ी निगरानी रखी जा रही है। पटेल ने राजस्थान प्रदेश के गृहमंत्री गुलाबचंद कटारिया पर बड़ा आरोप लगाया है। पटेल ने रविवार को मीडिया से कहा कि उन्हें डर है कि राज्य के गृहमंत्री गुलाबचंद कटारिया उनका एनकाउंटर करा सकते हैं।

हार्दिक समर्थक स्थानीय पटेल समाज की ओर से सोमवार को उदय वाटिका में भोज का आयोजन किया था लेकिन पुलिस ने रविवार को वाटिका को सील कर दिया है। वाटिका को सील करने पर भी हार्दिक ने सरकार बड़ा निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि मेवाड़ के लोगों ने उन्हें काफी प्यार दिया है। वह लोगों के साथ कुछ समय बिताना चाहते थे लेकिन प्रशासन उनकी लोकप्रियता से घबरा रहा है।

इसलिए स्थानीय प्रशासन ने बिना ही किसी कारण के वाटिका को सीज कर दिया है।उन्होंने कहा कि यह सब सरकार के इशारों पर हो रहा है। उन्होंने जोर देकर कहा कि वह समाज को हक दिलाने के लिए लड़ाई जारी रखेंगे और किसी ताकत के सामने झुकने वाले नहीं है। हार्दिक ने यह भी आरोप लगाया कि यह सब गुजरात में होने वाले 2017 के चुनावों में उन्हें रोकने के लिए किया जा रहा है।

Related Articles

Back to top button
Close