खबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

सहेलियों ने ही कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर युवती का करवाया बलात्कार !

मुंबई, 25 सितम्बर : राज्य की उपराजधानी नागपुर में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली बलात्कार की घटना में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है,जबकि इस घटना के दो अन्य आरोपियों को पुलिस सरगर्मी से ढ़ूंढ रही है। इस मामले में हुडकेश्वर पुलिस पीडि़त महिला की सीडी बनाए जाने की भी जांच कर रही है। इस घटना से नागपुर में सनसनी फैल गई है। 

नागपुर में स्थित निराश्रित युवती के साथ बलात्कार की घटना उसे आश्रय देने वाली पीडि़ता के सहेलियों के सहयोग से हुई है। पुलिस के अनुसार पीडि़ता के घर में उससे तीन बड़ी बहनें थी, इसलिए घर में उसे उपेक्षा का शिकार होना पड़ा था। इसी उपेक्षा की वजह से उसने घर छोड़ दिया था और अपने बल पर कुछ करने की जिद से शिक्षा ग्रहण करना जारी रखा था। पीडि़ता ने छोटी-मोटी नौकरी कर बी.काम. तक का शिक्षण पूरा किया और काल सेंटर में काम करने लगी। 

आधार कार्ड की जानकारी न देने वाले किसानों को नहीं मिलेगी कर्जमाफी

उसकी हकीकत जानने के बाद उसकी सहेली सुप्रिया ने उसे अपने घर रहने के लिए आश्रय दिया। लेकिन सुप्रिया व लीना के व्यवहार को देखते हुए पीडि़ता अन्यत्र रहने के लिए घर ढ़ूढ रही थी। इसी दौरान इन दोनों ने अपनी एक सहेली के साथ मिलकर इस युवती को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। इसके बाद बेसुध हो गई पीडि़ता का बलात्कार इन तीनों महिलाओं ने अपने परिचित युवक से करवाया। यह घटना 19 सितम्बर को हुई थी। जब पीडि़ता को होश आया तो उसने इसपर अपनी सहेलियों गुस्सा जताया, जिससे उसे इन महिलाओं ने जान से मारने की भी धमकी दी और घर में बंद कर रखा। लेकिन किसी तरह पीडि़ता हुडकेश्वर पुलिस स्टेशन में पहुंची और इस मामले की शिकायत दर्ज करवाई है। इसलिए स्थानीय पुलिस ने इस मामले में सुप्रिया व लीना नामक दोनों महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस इस मामले में बलात्कार करने वाले युवक व एक अन्य सहयोगी महिला की तलाश कर रही है। (हिस)।

Related Articles

Back to top button
Close