खबरे

VIDEO : ‘ मैं आई हूं यूपी-बिहार लूटने’ गाने पर जमकर नाची माहिरा खान , वायरल हो रहा हैं …..

मुंबई : पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान इन दिनों अपने दिए एक इंटरव्यू को लेकर चर्चा में हैं। माहिरा ने इंटरव्यू में बताया कि वह कभी बॉलीवुड में आना ही नहीं चाहती थीं, उनका पूरा फोकस पाकिस्तान में ही काम पर रहा।

इसी बीच, सोशल मीडिया पर माहिरा का एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें माहिरा खान ठुमके लगाती हुई नजर आ रही हैं। दरअसल, माहिरा अपने बेस्ट फ्रेंड की शादी में बॉलीवुड फिल्म ‘शूल’ के पॉपुलर गाने ‘आई हूं यूपी-बिहार लूटने’ पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं।

https://www.instagram.com/p/Bg1ceIGDm6D/?taken-by=doctorblogger

माहिरा खान वीडियो में ग्रीन कलर का लहंगा पहने हुए ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही हैं। फिल्म ‘शूल’ में यह गाना बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी पर फिल्माया गया था, जो काफी पॉपुलर हुआ। माहिरा के वायरल हो रहे डांस वीडियो को फैन्स पसंद करने के साथ सोशल मीडिया पर शेयर भी कर रहे हैं। माहिरा खान ने बॉलीवुड में फिल्म ‘रईस’ से डेब्यू किया था। शाहरुख खान स्टारर फिल्म ‘रईस’ बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी।

https://www.instagram.com/p/Bg1T8WfDJaP/?taken-by=doctorblogger

माहिरा खान अपने बयानों और पोस्ट के कारण भी चर्चा में रह चुकी हैं। कुछ समय पहले माहिरा ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि उन्हें एयरपोर्ट पर अपमान का सामना करना पड़ता है, क्योंकि वह पाकिस्तान से हैं। इसके अलावा, माहिरा खान की रणबीर कपूर के साथ भी एक तस्वीर वायरल हुई थी, जिसके बाद माहिरा सुर्खियों में रही थीं। माहिरा मूल रूप से पाकिस्तान की हैं, लेकिन भारत में भी उनके फॉलोअर्स हैं। माहिरा खान की साल 2006 में लॉस एंजिलिस में अली नाम के शख्स से मुलाकात हुई थी, जिससे परिवार के खिलाफ जाकर उन्होंने निकाह किया था। करीब 8 साल एक साथ रहने के बाद माहिरा का तलाक हो गया। माहिरा को अली से एक बेटा भी है।

Related Articles

Back to top button
Close