खबरे

साउथ के इस सुपरस्टार के फिल्म के लिए फरहान अख्तर ने गाया गाना

मुंबई (ईएमएस)। साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू की फिल्म ‘भारत अने नेनू’ के लिए फरहान अख्तर ने गाना गया है। अभी तक यह खुलासा नहीं हुआ था कि यह कौन है जो अब साउथ के इस ऐक्टर के साथ जुड़ रहा है। अब इस रहस्य से पर्दा उठ चुका है। मीडिया में आ रही खबरों के मुताबिक, फरहान अख्तर ने इस फिल्म के लिए एक खास गाना ‘आई डोंट नो’ गाया है।

इस गाने का म्यूजिक देवी श्री प्रसाद ने किया है। गाने में फिल्म का लीड पेयर महेश बाबू और कियारा आडवाणी दिखाई देंगे। इस फिल्म में तेलुगू सुपरस्टार महेश बाबू ने आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री की भूमिका निभाई है। महेश बाबू ने भी एक स्वीट मेसेज के साथ फरहान का तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में स्वागत किया है। उन्होंने लिखा, ‘थैंक्यू फरहान अख्तर, मुझे यह बहुत पसंद आया। तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में आपका स्वागत है।’ इस मेसेज के साथ महेश ने फिल्म की अनाउंसमेंट वाला एक विडियो भी अटैच किया है।

इस विडियो में फरहान अख्तर कहते दिख रहे है कि यह वह पहली बार कर रहे हैं। महेश बाबू के मेसेज का जवाब देते हुए फरहान ने लिखा, ‘मुझे मौका देने के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया महेश, आपके लिए गाना गाकर बहुत खुश हूं।’ फरहान ने खुद पर विश्वास जताने के लिए प्रसाद का भी शुक्रिया अदा किया।

Related Articles

Back to top button
Close