खबरेबिहारराज्य

सावधान ! इस अस्पताल में लिटिल चोर गैंग का आतंक, पलक झपकते ही गायब कर देते हैं कीमती सामान

पटना, सनाउल हक़ चंचल 

कटिहार। अगर आप बिहार के कटिहार सदर अस्पताल में हैं तो आपके सामान की सुरक्षा भगवान भरोसे है। अस्पताल में मासूम आपके पास आएंगे और आपका सामान उड़ा कर गायब हो जाएंगे। ताजा मामाले में लोगों ने एक ऐसे ही बच्चे को चोरी करते हुए रंगे हाथ पकड़ लिया।

कटिहार जिला अस्पताल में लोगों ने एक सात साल के मासूम को मरीज के परिजन की मोबाइल और नकदी चोरी करते रंगे हाथ दबोच लिया। कहा जा रहा है कि श्रद्धा देवी डिलेवरी केस के लिए मरीज को लेकर अस्पताल आयी थीं। अपने मरीज को लेकर वो आपाधापी में थी इसी दौरान एक बच्चे ने उनकी थैली में ब्लेड मारा और दस हजार रुपये कैश और मोबाइल लेकर भागने लगा। 

आरोपी बच्चा 

b73c1aae-53ce-433b-a30e-0db15b3bbcc9

छोटे बच्चों का गैंग कर रहा है काम 

श्रद्धा ने शोर मचाया और किसी तरह भागते हुए बच्चे को पकड़ लिया। अस्पताल में मौजूद तीमारदार बताते हैं कि अस्पताल में छोटे बच्चों का गैंग काम कर रहा है जो हर रोज मरीज के परिजनों का सामान चुरा ले जाते हैं। 

मोतिहारी : शराब की होम डिलेवरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, 9 गिरफ्तार

ब्लेड से कटी हुई थैली दिखाती महिला 

e0f2ea2d-a3f6-4f5c-908e-67c74bdf5f9f

लोग पुलिस को नहीं देते चोरी की सूचना 

हालांकि, पकड़ा गया आरोपी बच्चा खुद को बेगुनाह बताता है। सामान चोरी होने के बाद अधिकांश लोग महज इसलिये पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं करवाते क्योंकि वह बीमार मरीज का इलाज में व्यस्त रहते हैं। यही वजह है कि पुलिस यहां कार्रवाई नहीं करते और इसी का फायदा उठा कर बच्चे लगातार अपनी करतूत को अंजाम दे रहे हैं। 

Related Articles

Back to top button
Close