खबरेबिहारराज्य

मोतिहारी : शराब की होम डिलेवरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, 9 गिरफ्तार

पटना, सनाउल हक़ चंचल 

मोतिहारी। शहर में नव वर्ष के आगमन की खुशी में शराब के साथ जश्न मनाते मोतिहारी नगर परिषद के पूर्व सदस्य ओम प्रकाश चौधरी समेत उत्पाद विभाग की टीम ने सघन छापेमारी कर नौ लोगों को गिरफ्तार किया है।

बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का शराबबंदी कानून महज़ एक मजाक बन कर रह गया है। राज्य के तकरीबन सभी जिलों में अवैध शराब की तस्करी का मामला दिनों दिन बढ़ता ही जा रहा है। खास कर नव वर्ष को लेकर अवैध शराब की सप्लाई जोरों पर है। ताजा मामले में अवैध शराब के साथ सात लोगों को गिरफ्तार किया गया है जबकि दो अन्य लोग शराब की होम डिलेवरी करते पकड़े गये हैं। 

जेल भेजे गए ओम प्रकाश चौधरी

गिरफ्तार लोगों में मत्स्य जीवी सहयोग समिति के सदस्य ओम प्रकाश चौधरी मोतिहारी नगर परिषद के पूर्व सदस्य रह चुके है और वर्तमान में इनकी मां भी नगर परिषद की सदस्य है। बीती रात मोतिहारी नगर के छोटा बरियारपुर में उत्पाद विभाग ने छापामारी के दौरान इन्हें रंगे हाथ पकड़ा और मेडिकल जांच में शराब पीने की पुष्टि होने के बाद जेल भेजा दिया।

छापामारी के दौरान उत्पाद विभाग की टीम

8a2a2409-b127-42bb-ac60-becabbf5ae0c

होम डिलेवरी भी होती है शराब की

उत्पाद विभाग ने दो अन्य युवकों को नगर के छतौनी चौक से होम डिलेवरी करने जा रहे शराब की दो बोतलों के साथ गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार लोगों से पुलिस पूछताछ कर रही है। 

Related Articles

Back to top button
Close