खबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

सिर्फ बाल काटने को कहने पर छात्र ने शिक्षकों पर किया कोयते से हमला !

मुंबई, 07 अक्टूबर : बाल काटने को कहने के कारण नाराज विद्यार्थी सुनील पोपट भोर ने जोगेश्वरी माता माध्यमिक और उच्च माध्यमिक महाविद्यालय के दो शिक्षकों पर कोयते से जानलेवा हमला करके उन्हें गंभीर रूप से घायल करके फरार हो गया था। लोणीकंद पुलिस ने हमलावर विद्यार्थी को गिरफ्तार कर लिया है।

गौरतलब है कि पुणे के लोणीकंद पुलिस थाना अंतर्गत वाघोली क्षेत्र के वाडेबोलाई में स्थित जोगेश्वरी माता माध्यमिक और उच्च माध्यमिक महाविद्यालय के दो शिक्षकों क्रमश: दर्शन चौधरी और धनंजय आबनावे ने विद्यार्थी सुनील पोपट भोर को बड़े बाल रखने के लिए फटकारा था और साथ ही चेतावनी देते हुए कहा था कि अगर वह बाल कटवाकर नहीं आया तो विद्यालय में ही उसके बाल काट दिए जाएंगे। 

महंगाई के विरोध में राकांपा का जन हाहाकार आंदोलन

इसके बाद विद्यार्थी ने स्वयं को अपमानित महसूस करते हुए शिक्षकों पर हमला करने की योजना बनाई और विद्यालय में प्रार्थना के बाद नाराज विद्यार्थी भोर ने अपने पास रखे गन्ना काटने वाले कोयते से शिक्षक दर्शन चौधरी और धनंजय आबनावे पर जानलेवा हमला कर दिया और फरार हो गया। शिक्षकों की शिकायत पर लोणीकंद पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपी विद्यार्थी सुनील भोर को गिरफ्तार कर लिया है। शिक्षकों का अभी भी निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। (हि.स.)।

Related Articles

Back to top button
Close