खबरेस्पोर्ट्स

हरभजन के एलबम को मिल रही सराहना

शहीद भगत सिंह को समर्पित किया

नई दिल्ली (ईएमएस)। क्रिकेटर हरभजन सिंह ने सुनेहा-2 नाम से बनाए गए अपने एलबम को शहीद भगत सिंह को समर्पित किया है। इस स्पिन गेंदबाज के एलबम को भारतीय क्रिकेटरों की ओर से सराहना भी मिल रही है। हरभजन इस विडियो में शहीद भगत सिंह के बारे में बताते हुए युवाओं से उनके विचारों को अपनाने की अपील करते दिख रहे हैं। 5.9 मिनट के विडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा- एक सुनेहा पार्ट-2 रिलीज हो गया है। आपके प्यार और समर्थन की जरूरत।

वहीं पूर्व भारतीय बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण ने उनके विडियो को शेयर करते हुए लिखा- शहीद भगत सिंह को अद्भुत श्रद्धांजलि। वेल डन हरभजन। भज्जी के इस विडियो को अब तक लगभग 50 हजार लोगों ने देखा है जबकि वीरेंदर सहवाग ने लिखा- इस विडियो में फील है।

शहीद भगत सिंह को अद्भुत श्रद्धांजलि। इसे सुनना तो बनता है। मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंडुलकर, लक्ष्मण, सहवाग के अलावा इस विडियो को भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली, आरपी सिंह, गौतम गंभीर, सुरेश रैना, दीपदास गुप्ता, प्रज्ञान ओझा, दिनेश कार्तिक, शिखर धवन, बॉलिवुड महानायक अमिताभ बच्चन और टेनिस स्टार सानिया मिर्जा सहित कई दिग्गज हस्तियों ने भी शेयर किया है।

Related Articles

Back to top button
Close