Home Sliderखबरेस्पोर्ट्स

कोरोना वायरस महामारी के कारण बड़े-बड़े छक्के नहीं लगा पा रहा हूं : रसेल

नई दिल्ली। वेस्टइंडीज के हरफनमौला खिलाड़ी और इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के विस्फोटक बल्लेबाज आंद्रे रसेल इस समय आईपीएल को बहुत मिस कर रहे हैं.

रसेल ने एक खेल चैनल के कार्यक्रम क्रिकेट कनेक्टेड में कहा, “इस समय जो माहौल है उसमें कोई भी फंसना नहीं चाहता था. कोरोना वायरस महामारी ने पूरी दुनिया पर असर डाला है और इसका असर मुझ पर भी हो रहा है. मैं इस महामारी के कारण मैं वो काम नहीं कर पा रहा हूं, जिसे मैं सबसे ज्यादा पसंद करता हूं. मैं बड़े-बड़े छक्के नहीं लगा पा रहा हूं.”

उन्होंने कहा, “इस समय अगर मैं भारत में होता तो एक अलग माहौल का लुत्फ उठा रहा होता, पर ऐसा नहीं है जो निराश करने वाला है. इस समय हम सब को जितना हो सके सुरक्षित रहने की जरूरत है.”

बता दें कि दुनिया भर में कोरोना के कारण मरने वालों का आंकड़ा 2.51 लाख पार कर चुका है. कोरोना वायरस के कारण सबसे अधिक मौतें अमेरिका में हुई हैं. यहां 11.80 लाख लोग इससे संक्रमित हैं जबकि 68,920 लोगों की मौत हो चुकी है.

अमेरिका के बाद कोरोना संक्रमितों की सबसे अधिक संख्या स्पेन में हैं, जहां 2.18 लाख से अधिक लोग इस वायरस से संक्रमित हैं. वहीं, भारत में कोरोना वायरस के कारण अब तक 1,389 मौतें हो चुकी हैं. यहां एक्टिव कोरोना संक्रमितों की संख्या 29,285 हैं. (एजेंसी, हि.स.)

Tags

Related Articles

Back to top button
Close