उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

हरियाणा से 203 पेटी शराब तस्करी कर ले जा रहे दो गिरफ्तार

गाजियाबाद, 14 अक्टूबर(हि.स.)। हरियाणा से एक ट्रक में 203 पेटी शराब तस्करी कर ले जा रहे दो बदमाशों को गाजियाबाद जिले में लिंक रोड पुलिस ने कडकड माडल से गिरफ्तार किया। 

जानकारी के अनुसार लिंक रोड प्रभारी निरीक्षक प्रशान्त कुमार मिश्रा चेकिंग कर रहे थे, तभी उन्हें हरियाणा नम्बर की एक ट्रक के गाजियाबाद सीमा में प्रवेश होने की सूचना मिली। उन्होंने अपनी टीम के साथ ट्रक रोका और उसमें सवार दो बदमाशों संजय और टीटू को हिरासत में लेते हुए ट्रक की जांच की तो उसमें से 176 पेटी देशी व 27 पेटी अंग्रेजी शराब अरूणाचल प्रदेश मार्का कुल 203 पेटी शराब की बरामद हुई। 

लिंक रोड पुलिस को दोनों बदमाशों ने पूछताछ में बताया कि हरियाणा से गाजियाबाद देने के लिए वे आये थे। ट्रक समेत पूरा माल पकड़ा गया है। उन्होंने शराब पहुंचाये जाने वाले स्थान की जानकारी पुलिस को दे दी है। दीपवाली पर लगातार आर्डर लगा हुआ है। इसके लिए हरियाणा से शराब की तस्करी जोरों पर है। वे दोनों भी हरियाणा के रहने वाले हैं। 

वहीं प्रभारी निरीक्षक लिंक रोड ने कहा कि जब्त शराब की पेटियों को आबकारी विभाग भेजा जायेगा। इसके अलावा ट्रक एसचआर 67 ए 4236 को थाने पर खड़ा कराया गया है। दोनों बदमाशों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा कायम कर जेल भेजा जायेगा। 

Related Articles

Back to top button
Close