उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

हादसा : ट्रेलर व बोलेरो की भिड़न्त में तीन की मौत, तीन घायल

Uttar Pradesh.इलाहाबाद, 10 मार्च = जिले के फूलपुर थानान्तर्गत भुलई का पूरा गांव के समीप गुरूवार की रात बेकाबू ट्रेलर-बोलेरो को टक्कर मारते हुए बाइक पर तीन लोगों रौंदते हुए पेड़ में जा भिड़ी। हादसे में बाइक सवार तीन लोगों की मौत हो गयी।

हादसे में सीओ सिविल लाइंस डीपी तिवारी के साले समेत तीन लोगों को जान चली गई। खबर मिलते ही सीओ सिविल लाइंस सहित आलाधिकारी मौके पर पहुंचे। जौनपुर जिले के शाहगंज निवासी वीरेन्द्र कुमार प्राइमरी स्कूल में शिक्ष्क थे। वह 15 दिन पूर्व एक हादसे में पैर टूटने की वजह से कमला नेहरू अस्पताल के पास भर्ती थे। गुरुवार की शाम डिस्चार्ज होने के बाद फूलपुर कोतवाली के भुलई का पूरा निवासी गुड्डू यादव उन्हें लेने के लिए बोलेरों से आया और उन्हें जौनपुर छोड़ने के लिए चला। बोलेरों में वीरेन्द्र के मामा का बेटा प्रत्येश और चाचा का बेट अरुण भी मौजूद था।

उक्त थाना क्षेत्र के भुलई का पूरा गांव के समीप इलाहाबाद जौनपुर मार्ग पर सीताराम सिंह इंटर कॉलेज के समीप एक बेकाबू ट्रेलर ने बोलेरो में टक्कर मारी और उसके बाद एक बाइक सवार को रौंद दिया। उसके बाद अनियंत्रित बोलेरो एक पेड़ जा भिड़ी। इस हादसे में बाइक सवार, बोलेरो चालक गुड्डू, शिक्षक वीरेन्द्र व बाइक सवार शहापुर जौनपुर निवासी दिनेश कुमार तिवारी की मौत हो गई।

ये भी पढ़े : मेरठ : छेड़छाड़ को लेकर बना सांप्रदायिक का माहौल

जबकि हादसे में प्रत्येश, अरुण व आंध्र प्रदेश का ट्रेलर चालक घायल हो गये। हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए एस.आर.एन. अस्पताल भेज दिया। हादसे की खबर मिलते ही सीओ सिविल लाइंस सहित आलाधिकारी एसआरएन अस्पताल पहुंचे। पुलिस ने सभी शवों का पंचनामा करके चीरघर भेज दिया।

Related Articles

Back to top button
Close