खबरेस्पोर्ट्स

हार से निराश कप्तान ईयोन खराब अंपायरिंग की करेंगे शिकायत.

नई दिल्ली, 30 जनवरी =  भारत के खिलाफ दूसरे टी-20 में मिली नजदीकी हार से निराश इंग्लैंड के कप्तान ईयोन मॉर्गन ने मैच रेफरी को खराब दर्जे की अंपायरिंग की शिकायत करने की बात कही है।

इंग्लैंड को अंतिम ओवर में 8 रनों की जरुरत थी, तभी अंतिम ओवर में अंपायर शमसुद्दीन ने जो रूट को गलत आउट दिया| दरअसल शमसुद्दीन ने रूट को एलबीडब्ल्यू आउट दिया था, जबकि गेंद पहले उन्हें बल्ले पर लगी थी हमारे पास अगले मैच से पहले यहाँ जीतने का मौका था। परन्तु, अंपायरिंग को लेकर मैच रेफरी को फीडबैक दी जाएगी। मुझे समझ नहीं आता, कि हमारे पास टी-ट्वेंटी में डीआरएस क्यों नहीं है।

मॉर्गन ने यह भी संकेत दिए की वह इस विषय पर मैच ऑफिसियल से भी बात करेंगे। मॉर्गन ने कहा, कि मैच में महत्वपूर्ण मौके पर अंपायर ने एक ख़राब निर्णय लिया। उन्होंने कहा कि बहुत निराशा होती हैं| निश्चित रूप से इससे 20वें ओवर में मोमेंटम शिफ्ट हुआ। पहली बॉल पर एक विकेट(रूट) खोना। रूट 40 गेंदे खेल चुके थे, विकेट बल्लेबाजों के लिए अच्छा नहीं था, यहाँ गेंद को टाइमिंग से खेलना काफी कठिन था| एक ख़राब निर्णय हमे महंगा पड़ा। मॉर्गन ने अंत में कहा किकुछ फ़ैसले हमारे पक्ष में नहीं रहे जोकि बहुत महंगे साबित हुए| फिर भी हमे मैच जीतना चाहिए था।

गौरतलब है कि नागपुर टी-ट्वेंटी में भारतीय तेज गेंदबाज़ आशीष नेहरा और जसप्रीत बुमराह की शानदार गेंदबाज़ी की बदौलत भारत ने इंग्लैंड को एक अहम और रोमांचक मुक़ाबले में 5 रनों से हरा दिया।

Related Articles

Back to top button
Close