खबरेस्पोर्ट्स

हार से निराश कोहली ने अपने खिलाड़ियों को दिया जीत का मंत्र

बेंगलुरु, 28 अप्रैल (हि.स.) । लगातार मिल रही हार से निराश बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली ने अपने खिलाड़ियों को सकारात्मक क्रिकेट खेलने की सलाह दी है। बेंगलुरू की टीम गुजरात के खिलाफ केवल 134 रन पर आउट हो गई। इससे पहले कोलकाता के खिलाफ भी वह केवल 49 रन ही बना पाई थी। गुजरात ने आरोन फिंच की तूफानी बल्लेबाजी से केवल 13.5 ओवर में लक्ष्य हासिल कर दिया।

कोहली ने मैच के बाद कहा कि मैच गंवाकर हमेशा बुरा लगता है। आज हम अच्छा खेल नहीं दिखा पाए। हमें बेहतर प्रदर्शन करना चाहिए था। आपको किसी उद्देश्य के साथ खेलना है। हमने बल्लेबाजी में ऐसी कोशिश की।

भारतीय अंडर -17 विश्व कप टीम ने बेनफ़िका से ड्रा खेला

उन्होंने कहा कि इस स्थिति से बाहर निकलने का एकमात्र तरीका सकारात्मक क्रिकेट खेलना है। हमने टीम पर बहुत अधिक दबाव बना दिया है। हर खिलाड़ी को जिम्मेदारी लेने की जरूरत है। कोहली ने किसी तरह का बहाना नहीं बनाया और कहा कि पिच में कोई दिक्कत नहीं थी।

उन्होंने कहा कि गेंद बल्ले पर अच्छी तरह से आ रही थी। दोनों पारियां दूधिया रोशनी में खेली गई और गेंद का मिजाज एक जैसा था। फिंच को श्रेय जाता है। उन्होंने बेहतरीन पारी खेली। जब लक्ष्य छोटा हो तब एक खिलाड़ी का लय बनाना महत्वपूर्ण होता है। गुजरात के कप्तान सुरेश रैना ने कहा कि उनकी टीम ने हर विभाग में बेहतर प्रदर्शन किया।

Related Articles

Back to top button
Close