खबरेस्पोर्ट्स

सपनों में भी सहवाग के रिकॉर्ड के करीब नहीं पहुंच सकते : मनोज

नई दिल्ली, 12 जून (हि.स.)। पाकिस्तान के पूर्व विकेटकीपर राशिद लतीफ द्वारा भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग पर किये गये भद्दे टिप्पणी का जवाब देते हुए भारतीय क्रिकेटर मनोज तिवारी ने कहा कि राशिद लतीफ सपनों में भी वीरेंद्र सहवाग के रिकॉर्ड के आसपास भी नहीं पहुंच सकते। लोकप्रियता के लिए उन्होंने विडियो जारी कर अपनी गंदी मानसिकता का परिचय दिया है।

बता दें कि पाकिस्तान से मैच जीतने के बाद टीम इंडिया के पूर्व धाकड़ बल्लेबाज और कमेंटेटर वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट किया था कि पोते के बाद बेटे को हराया। कोई बात नहीं बेटा, अच्छा खेले। भारत को बधाई। सहवाग के इस ट्वीट के बाद पाकिस्तान के पूर्व विकेटकीपर राशिद लतीफ बुरी तरह बौखला गए और सहवाग के खिलाफ अपशब्दों का प्रयोग किया। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो को शेयर कर वीरू के बारे में काफी अश्लील बातें कही हैं।

2019 विश्व कप में दक्षिण अफ्रीका को खिताब दिलाना चाहते हैं डिविलियर्स

जिसके बाद तिवारी ने राशिद लतीफ की जमकर क्लास लगाई। मनोज ने सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल करते हुए कहा कि अगर हमारे महान खिलाड़ियों और देश के बारे में तुमने कुछ कहा तो भारतीय क्रिकेट फैंस आपको चप्पल से मारेंगे। तिवारी ने लतीफ को सलाह देते हुए कहा कि सहवाग के रिकॉर्ड अंग्रेजी में हैं| इसलिए किसी को उन्हें अनुवाद कर समझा देना चाहिए। उन्होंने कहा कि आप जिसके लिए कह रहे हैं उसके करीब भी नहीं पहुंच सकते। अपने किसी दोस्त को बोलें जिन्हें इंग्लिश समझ आती है कि मुझे वीरेंद्र सहवाग का रिकॉर्ड हिंदी में ट्रांसलेट कर समझाएं।

मनोज यहीं नहीं रुके, उन्होंने आगे कहा कि आप बहुत ही बेशर्म किस्म के इंसान हैं। आपने कभी अपना चेहरा देखा है? हर जगह मुंह काला करवाते हुए फिरते हैं। आगे से कभी भी इस प्रकार का वीडियो न बनाएं क्योंकि मैं अभी तो काफी तमीज से आपसे बात कर रहा हूं वरना गंदे शब्दों का इस्तेमाल करना हमें भी आता है।

Related Articles

Back to top button
Close