खबरे

हिचकी से वापसी होगी रानी की

Entertainment.मुंबई, 27 फरवरी =  रानी मुखर्जी की परदे पर वापसी वाली फिल्म की विधिवत घोषणा कर दी गई है। यशराज से जारी एक बयान में कहा गया है कि रानी मुखर्जी इस साल बनने वाली फिल्म से वापसी करेंगी, जिसका नाम हिचकी होगा। शाहरुख खान के साथ फैन बनाने वाले इस फिल्म के निर्माता मनीष शर्मा होंगे और सिद्धार्थ पी मल्होत्रा इसका निर्देशन करेंगे। फिल्म यशराज में बनेगी और रानी के पतिदेव आदित्य चोपड़ा फिल्म के प्रस्तुतकर्ता होंगे। बतौर निर्माता मनीष इससे पहले आयुष्मान खुराना और भूमि पेडणेकर की जोड़ी वाली फिल्म दम लगाके हईंसा बना चुके हैं और यशराज में बन रही फिल्म मेरी प्यारी बिंदू के निर्माता भी हैं। सिद्धार्थ पी मल्होत्रा पहली बार यशराज में कोई फिल्म बनाने जा रहे हैं। वे इससे पहले करण जौहर के बैनर में काजोल और करीना कपूर के साथ वी आर फैमिली बना चुके हैं, जो बाक्स आफिस पर सुपर फ्लाप रही थी।

पिछले साल नवंबर में रिलीज हुई आदित्य चोपड़ा निर्देशित बेफिक्रे में रानी ने प्रोडक्शन डिजाइनर का काम किया था। उनकी पिछली रिलीज फिल्म मरदानी भी यशराज में बनी थी, जिसका निर्देशन प्रदीप सरकार ने किया था और फिल्म में रानी ने ईमानदार पुलिस अधिकारी का रोल किया था, जो दिल्ली में छोटी बच्चियों के साथ यौन शोषण करने वाले एक गैंग का परदाफाश करती है।

rani_650x400_81481281250हाल ही में एक बेटी को जन्म देकर मां बनने की जिम्मेदारियों में व्यस्त रहीं रानी मुखर्जी की वापसी वाली फिल्म में उनके रोल को लेकर कहा जा रहा है कि ये एक पाजिटिव किरदार है, जो हालातों से लड़ते हुए चीजों को अपने पक्ष में झुकाने का माद्दा रखती है और इसके लिए वो अपनी कमजोरियों को ही अपनी खूबियों में बदल देती है। वापसी वाली फिल्म को लेकर अपनी पहली प्रतिक्रिया में रानी मुखर्जी ने कहा है कि वे काफी समय से एक ऐसी कहानी की तलाश कर रही थीं, जिसे सुनकर वे काम करने को उत्साहित हों और हिचकी ने ऐसा किया।

अभी तक ये नहीं पता चला है कि रानी के साथ इस फिल्म में हीरो कौन होगा, लेकिन ये कहा जा रहा है कि जून में इसकी शूटिंग शुरु होने जा रही है। इसे अगले साल अप्रैल में रिलीज किए जाने की योजना है।

Related Articles

Back to top button
Close