खबरेबिहारराज्य

हैवानियत की हद : पहले युवक को कूच-कूचकर मारने की कोशिश, फिर फोड़ डाली उसकी आंख !

पटना, सनाउल हक़ चंचल-

आरा : भोजपुर जिला के चरपोखरी थाना क्षेत्र के नगराव गांव में एक संदिग्ध युवक को पीटकर पीटकर अधमरा कर दिया गया. इतना ही नहीं उसकी आंख को भी फोड़ डाला गया. उसे मरा समझ कर खेत में फेंक दिया गया. सूत्रों का कहना है कि इस घटना को अंजाम दुश्मनी के उद्देश्य से दिया गया है. युवक प्रमोद राय उर्फ जंगली पीरो थाना क्षेत्र देचना गांव का रहने वाला बताया जा रहा है.

इस घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई. घटनास्थल से पुलिस ने एक बाइक बरामद किया है. सूत्रों के अनुसार बुरी तरह जख्मी प्रमोद राय के परिजनों का आरोप है कि घर से चार लोग शराब पीने के बहाने सेटिंग कर लेते गए. जिसमें वेंकटेश राय पर आरोप है कि उन्होंने बहाना बनाकर मोटरसाइकिल पर बैठाकर नगराव गांव ले गए थे. पर वहीं कुछ लोगों के साथ मिलकर पीट-पीटकर गोली मार दी तथा मरा समझ कर फेंक दिया.

बेगूसराय का कुख्यात अपराधी लोडेड देसी कट्टा के साथ खगड़िया में गिरफ्तार

वहीं चर्चा है कि गांव में चरपोखरी थाना क्षेत्र नगराव गांव में मोटरसाइकिल सवार कुछ युवक पहुचें. सूत्रों के अनुसार गांव मे रह रहे कुछ लोगों को यह शक था कि सभी युवक किसी घटना को अंजाम देने आये हुए है. इसके बाद हंगामा मचा. कुछ लोगों ने गांव से खदेड़ना शुरू किया तो भगदड़ मच गई.

रात्रि प्रहर गांव में अफरा-तफरी मची रही. रात्रि पहर तो नहीं लेकिन सुबह में खेत में प्रमोद राय बेहोशी की हालत में बुरी तरह जख्मी अवस्था में मिले .बताया जा रहा है कि पूर्व में हुई एक ही परिवार के बाप बेटे की हत्या से यह मामला जुड़ा हुआ है. फिलहाल पुलिस ने घटनास्थल से एक मोटरसाइकिल बरामद किया है. मामले की छानबीन चल रही है.

Related Articles

Back to top button
Close