खबरेमहाराष्ट्रमुंबई

‎सिंचाई के ‎लिए पानी नहीं ‎मिलने पर ‎किसान ने सूइसाइड नोट में ‎‎लिखे मंत्रियों के नाम लिख कर कुएं में कूदकर कर ली खुदकुशी

मुंबई:  मंत्रालय में आत्महत्या करने के बाद अब किसान प्रधानमंत्री और मंत्रियों के नाम अपने सूइसाइड नोट में लिखकर आत्महत्या कर रहे हैं। ताजा मामला पुणे के ग्रामीण की इंदापुर तहसील का है। यहां एक किसान ने कुएं में कूदकर आत्महत्या कर ली। पुलिस को वहां से एक सूइसाइड नोट मिला है, जिसमें किसान ने आत्महत्या का कारण सिंचाई के लिए नहर में पानी न छोड़ा जाना बताया है और पानी न छोड़ने के लिए उसने राज्य के दो मंत्रियों को जिम्मेदार ठहराया है।

पुलिस ने सूइसाइड नोट में मंत्रियों के नाम होने की पुष्टि की है। पुणे ग्रामीण पुलिस के वालचंदनगर पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने कहा ‎कि जिले की इंदापुर तहसील के करदनवाड़ी गांव के किसान वसंत सोपान पवार (48) का शव रविवार की सुबह करीब 11 बजे उनके घर के पास स्थित कुएं से बरामद किया गया।

मामले के जांच अधिकारी एसवी होले के मुता‎बिक उसके शव के पास मिले एक नोट के मुताबिक पवार ने इसलिए आत्महत्या की क्योंकि पास की सिंचाई नहर में पर्याप्त पानी नहीं था। अपुष्ट नोट में महाराष्ट्र सरकार के दो मंत्रियों का भी जिक्र है, जिन्हें उसने कथित तौर पर नहर में पानी नहीं छोड़े जाने के लिये जिम्मेदार ठहराया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। (ईएमएस)।

आगे पढ़े : मुंबई : शिवसेना नेता सचिन सावंत की गोली मारकर हत्या, – शिवसेना नेता की हत्या की चौथी घटना

Related Articles

Back to top button
Close