Home Sliderखबरे

29 साल के इस शख्स का दावा, ऐश्‍वर्या हैं मेरी मां, अभिषेक से हो चुकी हैं अलग !

मुंबई : साल 2018 की शुरुआत में ऐश्वर्या राय बच्चन से संबंधित एक खबर सामने आई है जिसे पढ़ कर जोर के झटके के साथ आप को हंसी भी आएंगी। आंध्र प्रदेश के रहने वाले 29 वर्षीय एक शख्स ने हाल ही में ये दावा किया है कि ऐश्वर्या राय उनकी मां हैं . उनका कहना है कि 1988 में ऐश्‍वर्या राय ने आईवीएफ के जरिए लंदन में उन्‍हें जन्‍म दिया था. सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि 1988 में ऐश्‍वर्या की  उम्र महज 14 साल की थी.

सच में इस बार तो हद ही हो गई। डेक्कन क्रॉनिकल की खबर के मुताबिक आंध्र प्रदेश के रहने वाले संगीत कुमार ने ये दावा किया है कि मिस वर्ल्ड बनने से करीब 6 साल पहले ऐश्वर्या राय ने उन्हें जन्म दिया था।

-aish-sonसंगीत कुमार का दावा हैं की  मैं करीब दो साल तक मुंबई में अपने दादी ब्रिंदा कृष्णराज राय के पास रहा। मेरे दादा कृष्णराज राय का निधन मार्च 2017 में हुआ है और मेरे अंकल का नाम आदित्य राय है।

साथ ही संगीत ने ये भी दावा किया है कि उनकी मां यानि की ऐश्वर्या राय अपने पति अभिषेक बच्चन से अलग हो गई हैं। संगीत के अनुसार, ऐश्वर्या ने 2007 में अभिषेक से शादी की थी और अब वो उनसे अलग हो गई हैं। मैं चाहता हूं कि मेरी मां मेरे साथ आकर मंगलुरू में रहें। मैं पहले ही 29 साल से उनसे अलग हूं।

हालांकि संगीत अभी तक अपने इस दावे को लेकर कोई ठोस सबूत तो सामने नहीं रख पाए हैं और न ही ऐश्वर्या या बच्चन परिवार की ओर से इस दावे पर कोई रिएक्शन आया है। लेकिन ऐसी खबर सून वह हील जरूर गए होंगे।

आपको बता दें इन दिनों ऐश्वर्या फन्ने खां की शूटिंग कर रहीं हैं. इस मूवी में उनके साथ राजकुमार राव और अनिल कपूर होंगे. खबरों की मानें तो ऐश्‍वर्या अपने एक्‍स बॉयफ्रेंड सलमान खान के पूर्व मैनेजर रेशम शेट्टी को हायर करने का प्‍लान बना रहीं हैं. माना जाता है कि रेशम ने ही सलमान के करियर को संवारने में अहम भूमिका निभाई है. उन्‍होंने सलमान के साथ तकरीबन 9 साल काम किया है. अब सलमान के करियर की हाईट देखते हुए जूनियर बच्‍चन के बेहतरीन भविष्‍य की उम्‍मीद की जा सकती है.

Related Articles

Back to top button
Close