खबरेविदेश

VIDEO : 162 यात्रियों से भरा प्लेन रनवे से उतरकर समुद्र के पास गिरा

नई दिल्ली: तुर्की एयरपोर्ट पर एक यात्री प्लेन में तब खलबली मच गई, जब विमान रनवे से उतरकर समुद्र के किनारे पर लटक गया. विमान में मौजूद यात्री डर से चिल्लाने लगे और अफरा-तफरी मच गई. इस प्लेन में 162 यात्री, दो पायलेट और 4 कैबिन क्रू मेंबर सवार थे. जिनको सही सलामत बचा लिया गया है. ये घटना शनिवार की उत्तर-पूर्वी तुर्की के ट्रेब्जोन एयरपोर्ट पर घटी. पेगासस एयरलाइंस ने बयान में बताया कि बोइंग 737-800 एयरक्राफ्ट अंकारा से ट्रेब्जोन जा रहा था. लेकिन, इसके लैंड करते ही रनवे पर फिसलने की घटना सामने आई. 

Airlines_

पैसेंजर फातमा गोर्दू ने बताया कि हादसे के बाद 20 मिनट तक अंदर ही मदद के लिए रहना पड़ा. जिसके बाद पीछे के दरवाजे से बाहर निकलने के लिए कहा गया. उन्होंने बताया- ”जैसे ही प्लेन ने लैंड किया. लोग जोर-जोर से चिल्लाने लगे. एयरक्राफ्ट काफी हिल रहा था फिर अचानक नीचे की तरफ गिरने लगा.”

देखे विडियो …………

एक पेसेंजर युकसेल गोर्दू ने Daily Sabah को बताया- ”प्लेन में आग लग सकती थी या समुद्र में गिर सकता था. भगवान का शुक्र है कि ऐसा नहीं हुआ. मैं ये सोचकर ही दंग रह जाती हूं, अच्छा हुआ ऐसा नहीं हुआ.” ट्रेब्जोन सरकार के अधिकारी यूसेल यावुज ने बताया- ”फिलहाल जांच चल रही है कि ये हादसा आखिर कैसे हुआ है.” इस घटना की वजह से एयरपोर्ट को रविवार सुबह तक बंद किया गया था. सोशल मीडिया पर इस घटना की काफी तस्वीरें और वीडियो भी वायरल हो रहे हैं.

Related Articles

Back to top button
Close