Home Sliderखबरे

7 महीने बाद ही फिर जुड़वां बेटों की मां बनी सनी लियोनी

मुंबई. बेटी निशा कौर को गोद लेने के बाद एक बार फिर सनी लियोनी और डेनियल वेबर ने अपने फैन्स को खुशखबरी दी है। सनी कुछ सप्ताह पहले जुड़वां बेटों की मां बनी हैं। उन्होंने और डेनियल ने अपने इन बेटों के नाम अशार (Ashar) सिंह वेबर और नूह (Noah) सिंह वेबर रखा है। खुद सनी ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की है। पोस्ट की गई फोटो में वे और डेनियल दोनों बेटों के साथ नजर आ रहे हैं। 

सनी ने एक लेटर भी पोस्ट किया…

https://www.instagram.com/p/Bf7iOzFB7MF/?taken-by=sunnyleone

फोटो के साथ सनी ने एक लेटर भी पोस्ट किया है। इसमें उन्होंने लिखा है, “भगवान का प्लान!!21 जून 2017 वह दिन था,जब डेनियल और मैंने यह पाया कि कब ही समय में हमारे तीन बच्चे संभव हो सकते हैं। हमने प्लान किया और फैमिली बनाने की कोशिश की।”

– “कई सालों बाद अशार सिंह वेबर, नूह सिंह वेबर और निशा कौर वेबर के साथ हमारी फैमिली कंप्लीट हो गई है। हमारे बेटों का जन्म कुछ सप्ताह पहले हुआ है। लेकिन वे हमारे दिल और आंखों में सालों से जिंदा थे।”

– “भगवान ने हमारे लिए कुछ खास प्लान किया और हमें एक बड़ा परिवार दे दिया। अब हम तीन खूबसूरत बच्चों के प्राउड पेरेंट्स हैं। सभी के लिए सरप्राइज!”

sunny-leone-instagram

ये हैं मुकेश अंबानी की होने वाली बड़ी बहु ? इस परिवार से रखतीं हैं तालुख

 सेरेगेसी के जरिए हुए बच्चे 

– जुलाई 2017 में सनी और देबियल ने महाराष्ट्र के लातूर से बेटी निशा कौर को गोद लिया था। इसके लिए वे इससे भी दो साल पहले अप्लाई कर चुके थे। 
– वहीं, रिपोर्ट्स की मानें तो बेटों अशार और नूह का जन्म सेरेगेसी के जरिए हुआ है।

 

Related Articles

Back to top button
Close