खबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

ये शिवसेना नगरसेवक घर में ही दिलवा रहे थे इंजीनियरिंग की परीक्षा ! प्राध्यापक सहित 26 गिरफ्तार

मुंबई, 17 मई = औरंगाबाद में स्थित सुरेवाड़ी में स्थित शिवसेना नगरसेवक के घर में इंजीनियरिंग की परीक्षा पेपर हल करने वाले 26 विद्यार्थियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इस मामले में विद्यार्थियों के साथ नगरसेवक व परीक्षा दिला रहे प्राध्यापकों को भी गिरफ्तार किया है । इस मामले की सघन जांच जारी है।

किसानों के आंदोलन के बाद बैंक ने स्वीकारे 10 रुपये के सिक्के

साई इंस्टीट्युट ऑफ इंजीनियरिंग के बीई तृतीय वर्ष की परीक्षा कल मंगलवार को संपन्न हुई थी। मंगलवार को इन सभी विद्यार्थियों ने मात्र एक प्रश्न का उत्तर लिखा था। इसलिए विशेष रूप में इन 26 विद्यार्थियों को नगरसेवक के घर पर दो कमरों में बिठाकर अलग से उसी उत्तरपुस्तिका पर अन्य सवालों के उत्तर लिखवाए जा रहे थे। यहां शिवसेना नगरसेवक सीताराम सुरे के घर में प्राध्यापक बाकायदा विद्यार्थियों को बताकर उत्तर लिखवा रहे थे।

गोलाबढ़ में मस्जिद निर्माण को लेकर हंगामा

घटनास्थल पर संस्थाचालक मुंडे सहित शिवसेना नगरसेवक सीताराम सुरे भी उपस्थित रहे। इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने छापा मारकर छात्रों सहित नगरसेवक व संस्थाचालक व प्राध्यापकों को गिरफ्तार कर लिया । इस बीच इंजीनियरिंग की इस परीक्षा को रद्द किए जाने की तैयारी परीक्षा मंडल ने शुरू की है।

Related Articles

Back to top button
Close