Home Sliderबिहारराज्य

सीवान में RJD नेता की गोली मारकर हत्या

सीवान, 29 जुलाई : बिहार में सीवान जिले के बसंतपुर थाना क्षेत्र के शेखपुरा गांव में शनिवार को तड़के कुछ हथियारबंद अपराधियों ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के युवा नेता मिन्हाज़ खान की गोलीमार कर हत्या कर दी । 

पुलिस ने इस बाबत बताया कि चार-पांच अपराधी मिन्हाज खान के घर छत के रास्ते से अंदर प्रवेश करके राजद नेता पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाईं जिसमें मिन्हाज के सिर में गोली लगी और मौके पर ही उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। 

NIA ने जाकिर नाइक को किया भगोड़ा घोषित

पुलिस के एक अधिकारी ने शनिवार को बताया कि मृतक के घर व उसके पास से एक कारबाईन, कुछ कारतूस, बम समेत अन्य आपत्तिजनक समान बरामद किये गए हैं।  पुलिस इस हत्या के पीछे आपसी रंजिश की आशंका जता रही है। घटना के बाद से क्षेत्र में तनाव की स्थिति है। बड़ी संख्या में पुलिस बल घटनास्थल पर मौजूद है।

अपराधी उनके सर में गोली मारने के बाद फरार हो गए। गोली चलने की आवाज जब उनके परिवार वाले ने सुनी तो बाहर निकलकर देखा और घायल अवस्था में उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाने की कोशिश की जा रही थी लेकिन तब तक मिन्हाज की मौत हो चुकी थी।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, घटना को अंजाम देने वाला शेखपुरा गांव का ही चर्चित और कुख्यात अपराधी राजा खान है। राजा खान और मिन्हाज के बीच वर्चस्व की लड़ाई चलने की बात सामने आ रही है। राजा खान पर लूट, हत्या और रंगदारी के कई मामले दर्ज हैं। हाल ही में हुए चकरी लूट काण्ड में भी उसकी संलिप्ता बतायी जा रही है।

Related Articles

Back to top button
Close