उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

मंदिर के पुजारी को डाक्टर ने पीटा, इलाके में तनाव की स्थिति.

Uttar Pradesh.सुलतानपुर, 24 मार्च = हलियापुर थाना क्षेत्र के जगदीशपुर-फ़ैजाबाद रोड के कांकर कोला चौराहे पर हनुमान मंदिर के लाउडस्पीकर की तेज़ आवाज़ से गुस्साए पड़ोसी डाक्टर ने मंदिर के पुजारी को पीट दिया। लोगों ने इसका विरोध किया तो क्षेत्र का माहौल तनावपूर्ण हो गया।

बताया जा रहा है कि गांव में प्रतिदिन की तरह शुक्रवार की सुबह मंदिर परिसर में लाउड स्पीकर बज रहा था। मंदिर के पुजारी झिंगुरी भक्ति गीत बजा रहे थे। मंदिर के बगल में ही श्री विनायक हॉस्पिटल है, जिसके डॉक्टर समर बहादुर सिंह है। जब मंदिर पर तेज आवाज में लाउड स्पीकर बजने लगा तो डाक्टर समर बहादुर ने पुजारी को मना किया। डाक्टर का आरोप है कि पुजारी इसी तरह रोज सुबह लाउडस्पीकर बजाते है जिससे मरीजो को परेशानी होती है, आज मना करने पर पुजारी उग्र हो गये। ऐसे में डाक्टर व पुजारी में गर्मा गर्मी के बाद मारपीट हो गई।

ये भी पढ़े : डीजीपी ने पुलिस अधिकारियों को दिलाई गंदगी न फैलाने की शपथ

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि गाली-गलौज करते हुए डाक्टर ने पुजारी को पीट दिया जिससे वह गंभीर घायल हो गए। उधर पुजारी की पिटाई की ख़बर हलियापुर क्षेत्र में आग की तरह फैल गई। सैकड़ो लोग मंदिर पर इकट्ठा हो गये। सूचना पर हलियापुर थाना प्रभारी राजीव यादव दल-बल के साथ पहुंचे। वहीं भीड़ अधिक देख डाक्टर ने मंदिर जाकर पुजारी से अपनी गलती की माफ़ी मांगी, तब जाकर मामला कुछ शांत हुआ। थानाध्यक्ष ने बताया कि किसी तरफ से तहरीर नहीं मिली है, अगर मिलेगी तो कार्यवाही जरूर होगी। फिलहाल अभी भी क्षेत्र में तनाव का माहौल बना हुआ है, जिसको देखकर फोर्स लगा दी गई है।

Related Articles

Back to top button
Close