Home Sliderखबरेदेशराज्य

आंध्र प्रदेश : राजभवन तक पहुंचा कोरोना, सांसद परिवार के छह लोग भी संक्रमित

अमरावती । आंध्र प्रदेश में कोरोना का प्रकोप राजभवन तक पहुंचने से हड़कंप मच गया है। राजभवन के अस्पताल की एक नर्स में कोरोना संक्रमण होने की पुष्टि के बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसके अलावा एक सांसद परिवार भी कोरोना की चपेट में आ गया है। इनमें सांसद के पिता की हालत चिन्ताजनक बनी हुई है। राज्य में बीते 24 घंटे में कोरोना वायरस के 80 नए मामले दर्ज किए गए हैं। राज्य में अब तक संक्रमण से प्रभावित लोगों की संख्या 1177 हो गई है।

सत्तारूढ़ वाईएसआरसीपी के सांसद संजीव कुमार का परिवार भी कोरोना वायरस की चपेट में आया गया है। सांसद के पिता की स्थिति चिंताजनक है और उनका इलाज हैदराबाद के एक अस्पताल में चल रहा है। सांसद परिवार के छह सदस्यों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। सांसद ने बताया कि उनके दो भाई, पत्नी, एक बेटा और पिता की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। इन छह लोगों में से चार लोग चिकित्सक हैं।

इससे पूर्व कल विजयवाड़ा स्थित राज्यपाल के सरकारी आवास पर तैनात एक स्टाफ नर्स की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उसे कोविड-19 अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अस्पताल के एक अधिकारी ने बताया कि इस महिला नर्स के साथ संपर्क में आने वाले अन्य छह लोगों को भी क्वारंटाइन किया गया है।

सोमवार को राज्य सरकार के स्वास्थ्य विभाग ने बुलेटिन में बताया कि 24 घंटे में 6517 लोगों के सैंपल प्रयोगशाला भेजे गए थे, जिसमें 80 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। राज्य में अब तक उपचार के दौरान ठीक होने पर 235 लोगों को छुट्टी दे दी गई है। जबकि अब तक राज्य में 31 लोगों की मौत हो चुकी है। संक्रमण के सबसे अधिक कृष्णा जिले में 33 और गुंटूर में 23 मामले दर्ज किए गए हैं।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close