Home Sliderखबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

कन्याभ्रूण हत्याकांड : फरार डॉक्टर बेलगांव से गिरफ्तार.

Maharashtra , मुंबई, 07 मार्च = सांगली जिले की मिरज तहसील में गर्भपात के दौरान एक महिला की मौत के बाद फरार हुए फर्जी डॉ. बाबासाहेब खिद्रापुरे को पुलिस ने बेलगांव से गिरफ्तार कर लिया है।

उल्लेखनीय है कि मिरज शहर में फर्जी डॉ. खिद्रापुरे भारती अस्पताल चलाते हुए गर्भपात कराने का गोरखधंधा कर रहे थे। अब इस फर्जी डॉ. से पूछताछ के बाद अनेक मामलों का खुलासा होने की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता है। सांगली जिले के मिरज तहसील के ह्मैसाल गांव में फर्जी डॉ. बाबासाहेब खिद्रापुरे भारती अस्पताल चलाते हुए गर्भपात कराने का गोरखधंधा कर रहा था। इस अस्पताल में उसकी पत्नी भी फर्जी डॉ. के साथ काम करती है।

 भी पढ़े : PM मोदी के मुंबई दौर पर प्रचार के लिए खर्च हुआ था 8 करोड़.

भारती अस्पताल में फर्जी डॉ. खिद्रापुरे ने स्वाती जमदाड़े नामक महिला का चार दिन पहले गर्भपात करवाया था। गर्भपात के दौरान ज्यादा खून बह जाने से उसकी मौत हो गई थी। मृतक महिला स्वाती जमदाड़े के पति प्रवीण ने घटना के बाद उसका आंतिम संस्कार कर दिया। इस बात को लेकर महिला के मायकेवालों को शक हो गया और उन्होंने प्रवीण के विरुद्ध मिरज पुलिस थाने में आपराधिक मामला दर्ज करवाया। उधर पुलिस ने जब जांच शुरु किया तो फर्जी डॉ. खिद्रापुरे की काली करतूत का पर्दाफाश हुआ।

मिरज पुलिस ने भारती अस्पताल के पास ही खेत में दफन किए गए 19 कन्याभ्रूण बरामद किया है। स्थानीय पुलिस ने प्रवीण व फर्जी डॉ. खिद्रापुरे के विरुद्ध मामला दर्ज करके जहां उसकी तलाश शुरु कर दी। आरोपी डॉ. खिद्रापुरे की तलाश के लिए पुलिस ने पांच टीम का गठन किया था और उसे बेलगांव से गिरफ्तार कर लिया है। फर्जी डॉक्टर खिद्रापुरे की गिरफ्तारी के बाद अनेक मामलों के खुलासा होने की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता है।

Related Articles

Back to top button
Close