Home Sliderखबरेदेशनई दिल्ली

BSF जवान तेजबहादुर यादव की पत्नी ने पति की सुरक्षा पर जताया संतोष

National. नई दिल्ली, 15 फरवरी=  खराब खाना की शिकायत की वीडियो फेसबुक पर पोस्ट करनेवाले सीमा सुरक्षा बल के जवान तेजबहादुर यादव की पत्नी ने दिल्ली हाईकोर्ट को बताया कि वो अपने पति से मिली है और इसके लिए वह आश्वस्त है कि उसके पति सुरक्षित हैं। कोर्ट को ये सूचना देने के बाद हाईकोर्ट ने उसके आवेदन का निष्पादन कर दिया ।

आपको बता दें कि तेजबहादुर यादव की पत्नी द्वारा दायर बंदी प्रत्यीकरण याचिका पर सुनवाई करते हुए दिल्ली हाईकोर्ट ने दस फरवरी को सीमा सुरक्षा बल को निर्देश दिया था कि उन्हें अपनी पत्नी से मिलने दिया जाए। कोर्ट ने केंद्र सरकार को निर्देश दिया कि तेजबहादुर की पत्नी को उसके बैरक में जाने की अनुमति दी जाए और उसके साथ दो दिन ठहरने दिया जाए।

ये भी पढ़े : सुप्रीम कोर्ट का आदेश, शहाबुद्दीन को बिहार से तिहाड़ जेल शिफ्ट करें.

सुनवाई के दौरान सीमा सुरक्षा बल ने कोर्ट को बताया था कि तेजबहादुर का तबादला सांबा में कर दिया गया है। बीएसएफ का कहना था कि तेजबहादुर को गिरफ्तार कर या कब्जे में नहीं रखा गया है। तेजबहादुर की पत्नी ने याचिका में कहा था कि उन्होंने संपर्क करने की काफी कोशिश की लेकिन कुछ पत्ता नहीं चला। यहां तक कि उन्होंने सीमा सुरक्षा बल के महानिदेशक को दो पत्र भी लिखे लेकिन कोई जवाब नहीं आया।

ये भी पढ़े : सुप्रीम कोर्ट ने ख़ारिज किया शशिकला की याचिका .

Related Articles

Back to top button
Close