Home Sliderबिहारराज्य

CM नीतीश ने बताया अपने सबसे चहेते अधिकारी का नाम, बांध दिए तारीफ़ों के पुल

पटना, सनाउल हक़ चंचल-

सूबे के मुखिया नीतीश कुमार का अधिकारियों के लिए झुकाव एक बार फिर से सबके सामने आ गया है. बड़े अधिकारी के प्रति नीतीश कुमार का स्नेह कितना है इसकी बानगी एक बार फिर से दिखी.नीतीश कुमार ने इसे सार्वजनिक मंच से बता दिया.

दरअसल जैसे कार्यक्रमों में नीतीश कुमार जल्दी जाना पसंद नहीं करते हैं वैसे ही एक कार्यक्रम का आयोजन सीएम के ख़ास माने जाने वाले अधिकारी की पत्नी ने किया था. नीतीश के इस चहेते अधिकारी की पत्नी जो पेशे से प्रोफ़ेसर हैं ने इस कार्यक्रम में भाग लेने के लिए नीतीश कुमार को भी आमंत्रित किया था.

जाहिर है बिना वक्त गंवाए नीतीश कुमार ने हामी भर दी. नीतीश कुमार मौके पर भी पहुंचे और उन्होंने स्मार्ट सिटी को लेकर चर्चा में भूगोल शास्त्रियों के बीच अपनी बात भी रखी. सीएम की जब बोलने की बारी आयी तो उन्होंने इसके आयोजन के लिए मंच से ही आयोजनकर्ता यानी पूर्णिमा शेखर सिंह को धन्यवाद दिया. अब आपको बताते हैं कि नीतीश की जुबानी प्रशंसा की पात्र बनीं ये प्रोफेसर कौन हैं.

दरअसल पूर्णिमा सिंह बिहार के मुख्य सचिव अंजनी कुमार सिंह की पत्नी हैं. नीतीश ने मंच से धन्यवाद देते इस कार्यक्रम में आने की वजह भी बता दी और वो वजह थी कार्यक्रम की आयोजक के साथ-साथ अंजनी कुमार सिंह. अंजनी नीतीश कुमार के सबसे ख़ास अधिकारी माने जाते हैं.

या यूं कहें नीतीश कुमार जो भी बिहार के विकास के लिए सपना देखते है उसे पूरा करने में अंजनी कुमार सिंह का सबसे ख़ास रोल होता है. तभी तो इस आयोजन में नीतीश कुमार ने अपने सबसे ख़ास अधिकारी की तारीफ़ों के पुल बांधते हुए आयोजन में आना क्यों ज़रूरी था बता दिया.

किसी मुख्यमंत्री की ज़ुबान से अधिकारी के प्रति इस तरह से स्नेह झलकना बहुत कम होता है. लेकिन नीतीश कुमार ने बिहार के विकास में अपने अधिकारी को क्रेडिट दे अधिकारियों का दिल जीतने की भी पूरी कोशिश की है.

Related Articles

Back to top button
Close