Home Sliderखबरेदेशनई दिल्ली

CM योगी आदित्यनाथ ने की प्रधानमंत्री से मुलाकात

नई दिल्ली, 12 जून (हि.स.)। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्नाथ ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात कर प्रदेश सरकार के कामकाज पर चर्चा की। समझा जा रहा है कि इस मुलाकात के दौरान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के नाम को लेकर भी चर्चा की गई।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आधिकारिक आवास 7 लोक कल्याण मार्ग पर हुई इस मुलाकात में योगी ने प्रदेश में चल रही विकास योजनाओं से प्रधानमंत्री को अवगत कराया। इसके साथ ही 21 जून को अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर लखनऊ में आयोजित होने वाले कार्यक्रम की तैयारियों से भी अवगत कराया।

बेरोजगारी को लेकर आज युवा मोदी से उनके वादे को लेकर जवाब मांग रहे हैं : राहुल गांधी

गौरतलब है कि इस बार अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी लखनऊ में आयोजित होने वाले कार्यक्रम में शामिल होंगे। मोदी के साथ तकरीबन 55 हजार लोग योग करेंगें। योगी सरकार इस आयोजन की तैयारियों में जोरशोर से जुटी है।

सूत्रों के मुताबिक, प्रधानमंत्री के साथ हुई योगी की मुलाकात में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष के नाम को लेकर भी चर्चा की गई। केशव प्रसाद मौर्य के उपमुख्यमंत्री बनने के बाद से प्रदेश अध्यक्ष की तलाश तेज हो गई है। फिलहाल प्रदेश अध्यक्ष का दायित्व अभी मौर्य के पास ही है।

Related Articles

Back to top button
Close