Home Sliderखबरेस्पोर्ट्स

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने की 2020-21 क्रिकेट सत्र के लिए अंपायर पैनल की घोषणा

जोलिमोंट। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने शुक्रवार को 2020-21 क्रिकेट सत्र के लिए अपने अंपायर पैनल की घोषणा कर दी है।

इंटरनेशनल अंपायर पैनल (आईसीसी मेन्स इंटरनेशनल मैचों के लिए अंपायर के रूप में नामित) में जेरार्ड एबॉड, शॉन क्रेग, सैम नोगाज्स्की और पॉल विल्सन शामिल हैं।

नेशनल अंपायर पैनल के लिए, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने जेरार्ड एबूड, डैरेन क्लोज, शॉन क्रेग, ग्रेग डेविडसन, फिल गिलेस्पी, माइक ग्राहम-स्मिथ, डोनोवन कोच, सैम नोगाज्स्की, टोनी विल्ड्स और पॉल विल्सन को चुना है।

सप्लीमेंट्री अंपायर पैनल में, नाथन जॉनस्टोन, साइमन लाइटबॉडी, ट्रॉय पेनमैन, क्लेयर पोलोसाक, डेविड टेलर और बेन ट्रेलोयर शामिल हैं। टेलर को सप्लीमेंट्री अंपायर पैनल में क्लोज के स्थान पर चुना गया है।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने ज्योफ जोशुआ के अनुबंध को नवीनीकृत नहीं किया है। जोशुआ ने पिछले एक दशक में सभी प्रारूपों के 171 घरेलू मैचों और 17 महिला अंतरराष्ट्रीय मैचों में अंपायरिंग की थी।

इसके अलावा साइमन फ्राइ और जॉन वार्ड के रिटायरमेंट्स के बाद नेशनल अंपायर पैनल 2020-21 सीजन के लिए 12 सदस्यों की जगह 10 सदस्यों को शामिल किया गया है।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के हेड ऑफ क्रिकेट ऑपरेशंस पीटर रोच ने सभी अंपायरों को बधाई दी और जोशुआ को उनकी सेवा के लिए धन्यवाद दिया।

उन्होंने एक बयान में कहा,”हम 2020-21 सीज़न के लिए नेशनल और सप्लीमेंटरी अंपायर पैनल्स में नामित सभी 16 अंपायरों को बधाई देना चाहते हैं। हम रिटायर हुए साइमन फ्राई और जॉन के अलावा, अंपायर पैनल में सेवा के लिए ज्योफ जोशुआ को धन्यवाद देते हैं।” (एजेंसी, हि.स.)

Tags

Related Articles

Back to top button
Close