Home Sliderखबरेस्पोर्ट्स

इस खाली समय का आनंद लेने की कोशिश कर रहा हूं : ब्रेंडन मैकुलम

कोलकाता। कोरोनोवायरस महामारी के कारण दुनिया भर में खेल गतिविधियां पूरी तरह से रुक गई हैं। वहीं, न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान ब्रेंडन मैकुलम इस खाली समय का आनंद लेने की कोशिश कर रहे हैं।

इंडियन प्रीमियर लीग के आगामी संस्करण में मैकुलम कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के कोच नियुक्त किये गए हैं। हालांकि, कोरोनोवायरस महामारी के कारण आईपीएल को अनिश्चित काल के लिए निलंबित कर दिया गया है।

केकेआर की आधिकारिक वेबसाइट ने मैकुलम के हवाले से कहा,” मुझे लगता है कि इस समय हम सभी अलग-अलग तरीकों से काम कर रहे हैं। मैं इस समय का आनंद लेने की कोशिश कर रहा हूं जो मुझे घर पर मिल रहा है।”

उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा, हम सभी अपने प्रियजनों के साथ वास्तव में समय बिताने के लिए मजबूर हैं और शायद हम इसे रोकना भी नहीं चाहते हैं।

संयोग से, आज ही के दिन 12 साल पहले, मैकुलम ने आईपीएल को शानदार शुरुआत दी थी। उन्होंने टूर्नामेंट के पहले मैच में 158 रनों की बेहतरीन पारी खेली थी। मैकुलम को अक्सर न्यूजीलैंड टीम में आक्रामकता और शांत रवैये को लाने का श्रेय दिया जाता है। उनके नेतृत्व में, न्यूजीलैंड 2015 विश्व कप के फाइनल में पहुंचा था। मैकुलम ने कीवी टीम के लिए 101 टेस्ट, 260 एकदिवसीय और 71 टी-20 मुकाबले खेले हैं। (एजेंसी, हि.स.)

Tags

Related Articles

Back to top button
Close