खबरेस्पोर्ट्स

2019 विश्व कप में दक्षिण अफ्रीका को खिताब दिलाना चाहते हैं डिविलियर्स

लंदन, 12 जून (हि.स.)। भारत से आठ विकेट से मिली हार के बाद आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी से बाहर हो चुके दक्षिण अफ्रीका के कप्तान एबी डिविलियर्स टीम की कमान संभालते हुए उसे 2019 विश्व कप में खिताब दिलाना चाहते हैं।

दक्षिण अफ्रीका के एक पत्रकार ने जब पूछा कि वह कप्तान क्यों बने रहना चाहते हैं तो डिविलियर्सने कहा कि क्योंकि मैं अच्छा कप्तान हूं। उन्होंने कहा कि मैं इस टीम को आगे ले जा सकता हूं। मैं इसे विश्व कप दिला सकता हूं। मेरा ऐसा विश्वास है और यह विश्वास मुझे यहां भी था।

डिविलियर्स ने कहा कि मैं ईमानदारी से कहूं तो कइयों को मुझ पर भरोसा नहीं होगा, लेकिन मुझे लगता है कि हम विश्व कप जीतने के करीब हैं। मुझे नहीं लगता कि इसमें समय लगेगा। इस तरह के प्रदर्शन के बाद यह कहना कठिन है, लेकिन मुझे दिल से इस पर यकीन है। वह 2016 में टेस्ट कप्तानी छोड़ चुके हैं और इस साल इंग्लैंड के खिलाफ चार मैचों की शृंखला नहीं खेलेंगे।

दूसरे वनडे में अफगानिस्तान को हराकर वेस्टइंडीज ने की 1-1 की बराबरी

डिविलियर्स ने कहा कि उनकी टीम ने सब कुछ प्रयास किया, लेकिन खराब प्रदर्शन तैयारी में चूक की वजह से नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि हमने कई चीजें आजमाई, शिविर हो या मनोवैज्ञानिक से सलाह हो या और कुछ भी। यह कोई समस्या नहीं थी। हम बस अच्छा नहीं खेल सके। यह पूछने पर कि क्या टीम में आमूलचूल बदलाव की जरूरत है, उन्होंने कहा कि यह सवाल उन लोगों से पूछा जाना चाहिए जो फैसले लेते हैं। यह मेरा फैसला नहीं है। हमें इंतजार करना होगा कि आगे क्या फैसला आता है।

Related Articles

Back to top button
Close