Home Sliderखबरेदेशराज्य

गांधी अस्पताल में मरीज ने डॉक्टर पर किया हमला, दो संक्रमितों की मौत

हैदराबाद (तेलंगाना) । स्थानीय गांधी अस्पताल में देर रात कोरोना वायरस के पॉजिटिव दो मरीज की उपचार के दौरान मौत हो गई। इसके अलावा एक निजी अस्पताल में भर्ती एक अन्य मरीज की भी मौत हो गयी। राज्य में अब तक कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या नौ हो गयी है। इसी बीच गांधी अस्पताल में भर्ती एक मरीज के भाई ने डॉक्टरों पर हमला कर दिया। इसके बाद तनाव की स्थिति पैदा हो गयी है और अस्पताल के स्टाफ ने काम ने काम न करने की चेतावनी दी। डॉक्टर पर हमले की खबर पर स्थानीय चिल्कालगुड़ा पुलिस तुरंत वार्ड पहुंची लेकिन करोना वायरस वार्ड में संक्रमित होने के डर से कुछ कर नहीं पाए। घटना की सूचना मिलते ही नगर पुलिस आयुक्त अंजनी कुमार भी गांधी अस्पताल पहुंचे और डॉक्टरों को समझाया और अस्पताल की सुरक्षा बढ़ाने का आश्वासन दिया।

बताया गया कि अस्पताल में निर्मल शहर के दो भाई गांधी अस्पताल में भर्ती थे। यह दोनों लोग भी नई दिल्ली की निजामुद्दीन के मरकज़ में जमात में शामिल होकर लौटे थे। बुधवार की शाम उपचार के दौरान बड़े भाई की मौत हो गयी। इस पर दूसरे भाई ने डॉक्टर पर हमला कर दिया था।

इस हमले के बाद राज्य के स्वास्थ्य मंत्री राजेंद्र ने गांधी अस्पताल के सुपरिन्टेन्डेन्ट श्रवण से वार्ता की और डॉक्टर पर हमला की निंदा बताया। इसी बीच जूनियर डॉक्टर एसोसिएशन ने सरकार से मांग की कि 24 घंटे के भीतर हमला करने वाले पर कार्रवाई की जाए। उन्होंने कहाकि इससे पहले नलगुंडा और सूर्यापेट में भी डॉक्टरों पर हमला हुआ था।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close