खबरे

‘मेरी प्यारी बिंदू’ का नया गाना लॉन्च

मुंबई, 20 अप्रैल (हि.स.) । यशराज की आने वाली फिल्म ‘मेरी प्यारी बिंदू’ का नया गाना ये जवानी तेरी.. लॉन्च कर दिया गया है। यशराज में आयोजित एक समारोह में इस मौके पर फिल्म की पूरी टीम मौजूद रही।

संयोग की बात ये है कि फिल्म में काम कर रही प्रमुख जोड़ी आयुष्मान खुराना और परिणीती चोपड़ा एक्टिंग के अलावा गायिकी का शौक भी रखते हैं। आयुष्मान तो पहले भी गाने गा चुके हैं। परिणीती ने इस फिल्म में अपना ये शौक पूरा किया है। इसी फिल्म के गाने माना कि हम यार.. को परिणीती ने आवाज दी है, जो बतौर गायिका उनका पहला गाना है। आयुष्मान इससे पहले अपनी फिल्म विकी डोनर में पानी दा रंग.. गाना गा चुके हैं।

शो बंद होने के बाद , प्रियंका जल्दी लौटेंगी भारत

फिल्म के लॉन्च हुए नए गाने को कौसर मुनीर ने लिखा है। नक्श अजीज और जोनिता गांधी ने इसे गाया है और सचिन-जिगर की जोड़ी ने इसे कंपोज किया है। आगामी 12 मई को रिलीज होने जा रही इस फिल्म के प्रमोशन के लिए नई तकनीक अपनाई गई और पहले पांच दिन फिल्म से जुड़ी पांच अलग-अलग कहानियों को सामने लाया गया। मनीष शर्मा इस फिल्म के निर्माता हैं, जबकि अक्षय राय फिल्म के निर्देशक हैं। परिणीती इस फिल्म के बाद दीपावली के मौके पर रिलीज होने जा रही रोहित शेट्टी की फिल्म गोलमाल 4 में पहली बार अजय देवगन के साथ जोड़ी बनाकर परदे पर आएंगी।

Related Articles

Back to top button
Close