Home Sliderखबरेगुजरातदेशराज्य

गुजरात में कोरोना वायरस के 105 नए मामले आए सामने, कुल संख्या हुई 871

अहमदाबाद । गुजरात में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। गुरुवार की सुबह राज्य में 105 और नए मरीजों का पता चला है। इससे पॉजिटिवों की संख्या 871 हो गई है। सबसे ज्यादा 492 मामले अहमदाबाद और सूरत से 35 मामले हैं। वहीं प्रदेश में अब तक कुल 64 लोग ठीक हुए हैं। जबकि तीन लोगों की मौत के साथ मृतकों की संख्या बढ़कर 36 हो गई है। पिछले 24 घंटे में 2971 लोगों का परीक्षण किया गया है, जिनमें से 2795 लोगों की रिपोर्ट नकारात्मक आई है।

गुजरात के 23 जिलों तक कोरोना वायरस की पहुंच हो गई है। पहली मौत कच्छ में हुई। गुरुवार को दर्ज किए गए नए सकारात्मक मामले अहमदाबाद के जुहापुरा, जमालपुर, दाणीलिमडा, बेहरामपुरा, बोडकदेव, मणिनगर, मेघानीनगर, जोधपुर और गोमतीपुर क्षेत्र के हैं। सूरत का मन दरवाजा, कतारगाम और रुस्तमपुरा क्षेत्र स्थित हैं। राजकोट के नए मामले जंगलेश्वर क्षेत्र के हैं।

उल्लेखनीय है कि बुधवार की रात से गुरुवार की सुबह तक कुल 105 सकारात्मक मामले दर्ज किए गए हैं। इसमें 42 नए मामले अहमदाबाद में दर्ज किए गए हैं। सूरत में 6, बड़ोदरा में 6, राजकोट में 3, बनासकांठा में 4, आणंद में 8, नर्मदा में 4 और गांधीनगर, खेड़ा, पंचमहल में एक-एक नए मामले दर्ज किए गए हैं। अब तक कुल 871 मामले दर्ज किए गए हैं। वेंटिलेटर पर 5 लोग हैं और 767 स्थिर स्थिति में हैं।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close