Home Sliderखबरेस्पोर्ट्स

IPL 10 : मैच हारकर भी युवराज ने जित लिया सबका दिल !

sports : मंगलवार को हुए मैच में भले ही दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम ने सनराइजर्स हैदराबाद को 6 विकेट से हरा जीत हासिल की हो, लेकिन युवराज सिंह ने अपने एक छोटे से काम से सभी का दिल जीत लिया है. इस मैच में युवी ने शानदार अर्धशतक जमाते हुए 41 बॉल पर 70 रन की नाबाद पारी खेली. हालांकि, इसके बाद भी उनकी टीम ये मैच हार गई. लेकिन फिर भी मैच में उन्होंने ऐसा कुछ कर दिया, जिसके बाद उनकी खूब तारीफ हो रही है

ये भी पढ़े : HIV पॉजिटिव महिला की कोख में पल रहा 26 हफ्ते का भ्रूण, SC ने दिया जांच का आदेश

दरअसल, मैच में दिल्ली की इनिंग के दौरान युवराज सिंह क्रिकेटर ऋषभ पंत के जूते के फीते बांधते हुए नजर आए. जबकि वे उनसे कहीं ज्यादा जूनियर हैं. क्रिकेट मैचों में रनिंग के दौरान बैट्समैन के शू-लेस खुल जाना काफी नॉर्मल है. जिसे वे आसपास खड़े फील्डर से बंधवा लेते हैं. लेकिन ऐसा कम ही होता है जब कोई सीनियर क्रिकेटर अपने से काफी जूनियर क्रिकेटर के शू-लेस बांध दे. 

रविन्द्र जडेजा ने ट्विट किया की दिल्ली ने मैच जीता लेकिन युवराज ने करोडो का दिल जीता 

मंगलवार को ऐसा ही कुछ हुआ, जब युवराज ने बिना किसी झिझक के ऋषभ पंत के शू-लेस बांध दिए. जबकि ऋषभ, युवराज के मुकाबले 17 साल जूनियर हैं. इसके बावजूद युवराज ने ऐसा करते हुए सबका दिल जीत लिया.

बता दें कि अपने बल्लेबाजों की संतुलित पारियों के दम पर दिल्ली डेयरडेविल्स ने मंगलवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण के 40वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को छह विकेट से हरा दिया। घर में दिल्ली की तीन मैचों में यह दूसरी जीत है। हैदराबाद ने फिरोजशाह कोटला मैदान पर टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए अनुभवी भारतीय बल्लेबाज युवराज सिंह (70) और मोएजिज हेनरिक्स (25) की शानदार नाबाद साझेदारी के दम पर निर्धारित 20 ओवरों में तीन विकेट के नुकसान पर 185 रनों का मजबूत स्कोर खड़ा किया था, जिसे दिल्ली ने 19.1 ओवर में चार विकेट के नुकसान पर 189 रन बनाकर हासिल किया।

Related Articles

Back to top button
Close