Home Sliderखबरेबिहार

IRCTC टेंडर घोटाला : ED के सामने आज पेश होंगे तेजस्वी, राबड़ी से कल होगी पूछताछ

पटना, सनाउल हक़ चंचल-

आईआरसीटीसी रेलवे टेंडर घोटाला मामले में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के छोटे पुत्र एवं पूर्व मंत्री तेजस्वी यादव आज प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के सामने पूछताछ के लिए पेश होंगे. लालू प्रसाद की पत्नी एवं बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी को इसी मामले में ईडी ने पूछताछ के लिए कल बुलाया है.

मालूम हो कि ईडी ने तेजस्वी यादव और राबड़ी देवी को नोटिस भेजा था और दोनों को पूछताछ के लिए क्रमश: 10 और 11 अक्टूबर को दिल्ली बुलाया है. बता दें कि राबड़ी देवी के खिलाफ ईडी का ये दूसरा नोटिस है. इससे पहले भी ईडी ने राबड़ी देवी को नोटिस जारी कर 26 अक्टूबर को पूछताछ के लिए दिल्ली बुलाया था, लेकिन ईडी के सामने वो उपस्थित नहीं हो पायी थीं. वहीं इसी मामले में लालू प्रसाद के बेटे और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को प्रवर्तन निदेशालय ने पूछताछ के लिए तीसरी बार नोटिस जारी किया है. 

उल्लेखनीय है कि आईआरसीटीसी रेलवे टेंडर घोटाले मामले में लालू प्रसाद ,राबड़ी देवी सहित तेजस्वी यादव के खिलाफ सीबीआइ ने मामला दर्ज किया था. इसी मामले को आधार बनाते हुए ईडी ने भी मामला दर्ज किया है. इससे पहले इस मामले में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से ईडी ने हाल ही में सात घंटे तक पूछताछ की थी. 

Related Articles

Back to top button
Close