खबरेमहाराष्ट्रराज्य

पालघर में अपनी ही नाबालिग लड़की से एक साल से बलात्कार करने वाला पिता गिरफ्तार

पालघर , केशव भूमि नेटवर्क (23 फरवरी ) : पालघर जिला के साफाले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है .जहा एक साल से अपनी ही आठ साल की नाबालिग लड़की से बलात्कार करने वाले पागी नामक एक पिता को सफाले पुलिस ने गिरफ्तार किया है .  

 बताया जा रहा है कि पागी अपने परिवार के साथ सफाले के एक क्षेत्र में रहता है .उसको 11 साल का एक बेटा और 8 साल की एक बेटी है . पागी की पत्नी मुंबई में सब्जी बेचने का काम करती है जबकि पागी बेरोजगार है और वह हमेशा घर पर ही रहता है .पागी पिछले एक साल से अपने ही 8 साल की बेटी के साथ रेप कर रहा था .जब उसकी पत्नी सब्जी बेचने के लिए मुंबई चली जाती थी और उसके बच्चे घर पर अकेले रहते थे उसी दरमियान वह अपनी लड़की को डरा धमकाकर यह हरकत किया करता था . 

इस आदिवासी युवक को बंधक बना लोगो ने ली सेल्फी , फिर पीट-पीटकर कर मार डाला !

 इस मामले का खुलासा उस समय हुआ जब शनिवार को इन बच्चो की माँ अपने दोनों बच्चो को घर पर अकेला छोड़कर सब्जी बेचने के लिए मुंबई चली गई और दोनों बच्चे दोपहर में घर में सो रहे थे .उसी दरमियान लड़की का पिता घर में आया और लड़की को जबर उठाकर दुसरे कमरे में ले जाकर उसके साथ रेप करने लगा .लड़की की आवाज सुनकर उसका लड़का उठा गया लड़के ने लड़की की चीख सुनकर जब कमरे में देखा तो वह हैरान रह गया.

 उसने तुरंत इस घटना की जानकारी पास में रहने वाली अपनी मामी व अपने पड़ोसियों को दी . जानकारी मिलते ही गांव के लोग जमा हो गए .इसकी भनक लगते ही आरोपी फरार हो गया और लड़की बाथरूम का दरवाजा बंद करके सिसक सिसक कर रोने लगी उसकी मामी व गांव वालो ने किसी तरह बाथ रूम का दरवाजा खुलवाया तो लड़की को खून से लथ –पथ देख कर दंग रह गए उन्होंने किसी तरह लड़की को चुप कराया .

मुंबई : प्लेटफॉर्म पर जबरन सिरफिरे अधेड़ आदमी ने लड़की को किया किस ! गिरफ्तार

 कुछ समय बाद लड़की का पिता वापस आकर गांववालों को धमकी देकर इस मामले को दबाने की कोशिश की लेकिन गांव वालो पर उसका कोई असर नहीं हुआ . शिकायत मिलने के बाद सफाला पुलिस ने बाप –बेटी के रिश्तो को कलंकित करने वाले इस कलयुगी बाप को गिरफ्तार कर लिया है .

Related Articles

Back to top button
Close