खबरे

धनुष किसके बेटे , केस में आया नया मोड़ !

मुंबई: साउथ सुपरस्टार और रजनीकांत के दामाद धनुष किसके बेटे हैं, मेडिकल जांच के बाद  भी यह केस अभी भी उलझा हुआ है। दरअसल, धनुष को अपना बेटा बताते हुए एक दंपती ने मद्रास हाई कोर्ट में मामला दर्ज किया था। इस रिपोर्ट में दंपति ने दावा करते हुए कहा था कि अभिनेता की गर्दन पर बाईं ओर एक तिल है और बाईं कोहनी पर कटने का एक निशान है।

तिल को सर्जरी से मिटा दिया ?

इस केस में अब एक नया मोड़ सामने आया है। धनुष की मेडिकल रिपोर्ट में कहा गया है कि ऐसा हो सकता है कि उनके कंधे के पर तिल को सर्जरी से मिटा दिया गया हो। कोर्ट ने मामले की सुनवाई 27 मार्च तक के लिए स्थगित कर दी है।

दावा करने वाली  दंपति ने माँगा  65,000 रुपए का  मासिक गुजारा भत्ता

आप  को बता दे की, तमिल दंपति, आर कातिरेसन और उनकी पत्नी मीनाक्षी ने कोर्ट में अर्जी दाखिल करते हुए धनुष से 65,000 रुपए के मासिक गुजारा भत्ता की मांग भी की थी। इस पूरे मामले पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने धनुष का मेडिकल टेस्ट कराने का आदेश दिया था। सोमवार को कोर्ट को सौंपी गई मेडिकल रिपोर्ट में कहा गया है कि फिलहाल धनुष के कंधे पर कोई तिल नहीं है, लेकिन ऐसा संभव है कि इसे सर्जरी के सहारे मिटा दिया गया हो। इस मामले में, दंपती ने यह भी दलील दी थी कि धनुष की ओर से दायर जन्म प्रमाणपत्र वास्तविक नहीं है और उसमें उनका नाम और पंजीकरण संख्या का जिक्र नहीं है।  

Related Articles

Back to top button
Close