Home Sliderखबरेस्पोर्ट्स

महेन्द्र सिंह धोनी मेरे पसंदीदा क्रिकेटर : केदार जाधव

नई दिल्ली। मध्य क्रम के बल्लेबाज केदार जाधव ने कहा है कि पूर्व भारतीय कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी उनके पसंदीदा क्रिकेटर हैं. साथ ही उन्होंने अपने करियर को आकार देने के लिए धोनी को श्रेय दिया. चेन्नई सुपर किंग्स के आधिकारिक हैंडल पर जाधव ने एक इंस्टाग्राम लाइव सत्र के दौरान यह खुलासा किया.

जाधव ने इंस्टाग्राम लाइव सेशन के दौरान कहा कि उन्हें भारत के लिए सचिन तेंदुलकर के साथ एक भी मैच नहीं खेलने का पछतावा है.

उन्होंने कहा, “मेरे पसंदीदा क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर थे, मुझे उनके साथ भारत के लिए नहीं खेलने का अफसोस है. हालांकि, जब मैं धोनी से मिला, तो मुझे लगा कि वह सख्त होंगे. लेकिन उनसे मिलने के बाद जब कोई मेरे पसंदीदा क्रिकेटर के बारे में पूछता है तो मेरे दिमाग में धोनी के अलावा कोई और छवि नहीं आती है.”

जाधव ने कहा कि अपनी क्षमता के साथ, मैंने 20 मैच खेले होंगे, लेकिन उसके बाद मैंने जो भी मैच खेला है, उसका श्रेय मैं धोनी को देता हूं. उन्होंने मुझे अपने खेल में सुधार व्यक्त करने में मदद की है. धोनी मेरे पसंदीदा क्रिकेटर हैं.

बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का नवीनतम संस्करण 29 मार्च से शुरू होने वाला था, लेकिन कोरोनोवायरस महामारी के कारण इसे 15 अप्रैल तक स्थगित कर दिया गया था.हालांकि, प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना वायरस महामारी के प्रसार को रोकने के लिए 3 मई तक लॉक डाउन को बढ़ा दिया था, जिसके बाद आईपीएल को अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दिया गया है. (एजेंसी, हि.स.)

Tags

Related Articles

Back to top button
Close