Home Sliderखबरेस्पोर्ट्स

मैनचेस्टर यूनाइटेड ने क्रिस्टल पैलेस को 2-0 से हराया

लंदन। मैनचेस्टर यूनाइटेड ने प्रीमियर लीग फुटबॉल टूर्नामेंट में क्रिस्टल पैलेस को 2-0 से हरा दिया। इस जीत के साथ ही मैनचेस्टर यूनाइटेड ने तीन महत्वपूर्ण अंक हासिल करके अपने चैंपियंस लीग की उम्मीदों को जिंदा रखा है।

इस जीत के साथ ही मैनचेस्टर यूनाइटेड के 62 अंक हो गए हैं, जो अंक तालिका में चौथे नम्बर पर काबिज क्लब लीसेस्टर सिटी के बराबर हैं। मैनचेस्टर यूनाइटेड अब तीसरे स्थान पर काबिज चेल्सी से मात्र एक अंक पीछे है।

क्रिस्टल पैलेस के खिलाफ मुकाबले में मैनचेस्टर यूनाइटेड ने हालांकि बेहतरीन शुरुआत की,लेकिन उन्हें क्रिस्टल पैलेस के डिफेंस को भेदने में काफी मेहनत करनी पड़ी। मैच का पहला गोल मार्कस रैशफोर्ड ने 45 +1वें मिनट में किया और मैनचेस्टर यूनाइटेड को एक गोल की बढ़त दिलाई।

दूसरे हाफ में एंथनी मार्शल ने शानदार गोल दागकर मैनचेस्टर यूनाइटेड की बढ़त को दोगुना कर दिया और यही स्कोर निर्णायक साबित हुआ। लिवरपूल और मैनचेस्टर सिटी ने पहले ही चैंपियंस लीग के लिए क्वालीफाई कर लिया है, जबकि मैनचेस्टर यूनाइटेड, लीसेस्टर सिटी और चेल्सी के बीच शेष दो स्थानों के लिए लड़ाई जारी है। मैनचेस्टर यूनाइटेड अब 19 जुलाई को एफए कप में चेल्सी से भिड़ेगा। (एजेंसी, हि.स.)

Tags

Related Articles

Back to top button
Close