Home Sliderखबरेस्पोर्ट्स

मेसी, रोनाल्डो और एमबापे सबसे मुश्किल खिलाड़ी : फर्नांडिन्हो

मैनचेस्टर । मैनचेस्टर सिटी के डिफेंडर फर्नांडिन्हो ने कहा है कि जिन खिलाड़ियों के खिलाफ उन्होंने खेला है, उनमें लियोनेल मेसी, नेमार, क्रिस्टियानो रोनाल्डो और किलियान एमबापे सबसे मुश्किल और खतरनाक खिलाड़ी हैं.

ब्राजील के रहने वाले फर्नांडिन्हो ने इंग्लैंड पहुंचने के बाद से तीन प्रीमियर लीग खिताब जीते हैं और इस दौरान उन्होंने दुनिया के सर्वश्रेष्ठ स्ट्राइकरों का सामना किया है.

फर्नांडिन्हो ने कहा, “मैंने जिन सबसे कठिन खिलाड़ियों का सामना किया है, वे लियोनेल मेसी, क्रिस्टियानो रोनाल्डो, नेमार और किलियान एमबापे हैं. ये सभी बहुत अच्छे फुटबॉलर हैं और डिफेंडरों को बहुत परेशान करते हैं.”

एक विशेष उल्लेख में 34 वर्षीय फर्नांडिन्हो ने यह भी कहा कि डिएगो कोस्टा सबसे कठिन खिलाड़ियों में से एक है जिनका उन्होंने कभी सामना किया था.

उन्होंने कहा, “लेकिन मेरे लिए, मेरे सबसे मुश्किल खिलाड़ियों में से एक डिएगो कोस्टा हैं. मुझे उम्मीद है कि मैं उनका फिर से सामना कर सकता हूं.”

फर्नांडिन्हो ने इस सत्र के अधिकांश मैचों में डिफेंडर के रूप में ही खेला है और स्वीकार किया है कि उन्हें इस स्थिति के अनुकूल होना चाहिए.

विन्सेन्ट कोम्पोन और आयमेरिक लैपॉर्ट के हटने के बाद उन्हें डिफेंडर के रूप में खेलने का मौका मिला. हालांकि वह क्लब के इस कदम से खुश हैं.

फर्नांडिन्हो ने कहा, “पेप गार्डियोला मेरे पास आए और मुझसे डिफेंडर के रूप में खेलने के बारे में बात की. मैंने वहां कुछ मैच खेले. इस सत्र के दौरान हमें चोटों से बहुत परेशानी हुई है और फिर उन्होंने मुझे डिफेंडर के रूप में खेलने के लिए स्थानांतरित कर दिया.”

उन्होंने कहा, “मेरे लिए यह ठीक था क्योंकि जिस तरह से मैं खेलता हूं, उसमें ज्यादातर गेंद मेरे कब्जे में होते हैं. इसलिए मेरे लिए यह कोई समस्या नहीं थी.” (एजेंसी, हि.स.)

Tags

Related Articles

Back to top button
Close