Home Sliderखबरेस्पोर्ट्स

रियल मैड्रिड के साथ ही अपना करियर समाप्त करना चाहता हूं : रामोस

मैड्रिड। रियल मैड्रिड के स्टार फुटबॉलर सर्जियो रामोस ने कहा कि उनका क्लब छोड़ने का कोई इरादा नहीं है और वह इसी क्लब में अपना करियर समाप्त करना चाहते हैं।

क्लब की आधिकारिक वेबसाइट ने रामोस के हवाले से कहा, “सभी जानते हैं कि मैं यहां आकर बहुत खुश हूं और मैं यहां अपना करियर समाप्त करना चाहता हूं। मैं खुश और तनावमुक्त हूं। मुझे उम्मीद है कि मैं अपने जूते यहां लटका सकता हूं।”

रियल मैड्रिड द्वारा अपना 34 वां ला लीगा खिताब जीतने के बाद रामोस की यह टिप्पणी आई है।

रियल मैड्रिड ने शुक्रवार को करीम बेंजेमा के दो गोलों की बदौलत विलारियल को 2-1 से हराया। दूसरी ओर, दूसरे स्थान पर रहने वाले क्लब, बार्सिलोना को ओससुना के हाथों 2-1 से हार का सामना करना पड़ा जिसने जिदान की अगुवाई वाली टीम को ला लीगा तालिका में शीर्ष पर सात अंकों की अजेय बढ़त दिला दी। जिसके बाद मैड्रिड ने ला लीगा का खिताब अपने नाम कर लिया।

यह रियल मैड्रिड द्वारा जीता गया 34वां ला लीगा खिताब है। इसके अलावा, यह रियल मैड्रिड की प्रतियोगिता में लगातार दसवीं जीत थी। जिनेदिन जिदान की अगुवाई वाले क्लब को कोरोनोवायरस ब्रेक के बाद ला लीगा के फिर से शुरू होने के बाद से एक भी हार का सामना नहीं करना पड़ा है।

ला लीगा खिताबी जीत पर खुशी व्यक्त करते हुए, रामोस ने कहा, “यह अब क्लब के लिए 34वां लीग खिताब है और यह मेरे लिए व्यक्तिगत रूप से पांचवां है। हमारी निरंतरता महत्वपूर्ण रही है। इसे कोरोनावायरस लीग सीज़न के रूप में याद किया जाएगा।” (एजेंसी, हि.स.)

Tags

Related Articles

Back to top button
Close