Home Sliderखबरेदेशनई दिल्ली

राष्ट्रीय महत्व के मुद्दों पर भाजपा ने झूठ को दिया संस्थागत रूप : राहुल गांधी

नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने में असफल प्रयास और मौत के आंकड़ों को लेकर झूठ बोलने का आरोप केन्द्र सरकार पर लगाया है। राहुल ने कहा कि कोविड 19 हो या, जीडीपी या फिर चीनी घुसपैठ, भाजपा ने हर कदम पर झूठ बोल है। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि भाजपा ने राष्ट्रीय महत्व के मुद्दों पर झूठ को संस्थागत रूप दिया है।

राहुल गांधी ने रविवार को ट्वीट कर कहा कि कोरोना संक्रमण की रोकथाम को लेकर भाजपा द्वारा फैलाये भ्रम का बादल जल्द छंट जाएगा। हालांकि तब तक बहुत देर हो चुकी होगी, जिसका खामियाजा देश को भुगतना पड़ेगा।

अपने ट्वीट के जरिये राहुल ने भाजपा पर झूठ को संस्थागत रूप देने का भी आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि सरकार लोगों में भ्रम पैदा कर रही है। कोविड-19 टेस्ट संख्या कम करके और मौतों की संख्या को कम बताकर, जीडीपी की गणना के लिए एक नया तरीका अपनाकर और चीनी घुसपैठ पर मीडिया को डरा-धमका कर.. हर तरह भाजपा सरकार देशवासियों को अंधेरे में रखे हुए हैं। उन्होंने यह भी कहा कि जल्द ही सच सामने आ जायेगा लेकिन दुख की बात है कि तब तक काफी देर हो जाएगी।

उल्लेखनीय है कि कांग्रेस नेता का यह ट्वीट वाशिंगटन पोस्ट की उस रिपोर्ट पर आया, जिसमें उसने भारत में कोरोना से हो रहे कम मौतों को रहस्यमय बताया है। रिपोर्ट में लिखा है कि भारत में कोरोना केस 10 लाख से ज्यादा हो गए हैं। ऐसी स्थिति में भारत अमेरिका और ब्राजील के साथ खड़ा हो गया है, जहां कोरोना संक्रमण ने लोगों को काफी प्रभावित किया है। (एजेंसी, हि.स.)

Tags

Related Articles

Back to top button
Close