खबरेस्पोर्ट्स

गुजरात के खिलाफ प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की करने उतरेगा हैदराबाद

नई दिल्ली, 13 मई = सनराइजर्स हैदराबाद की टीम शनिवार को आईपीएल-10 के अपने आखिरी लीग मैच में गुजरात लॉयन्स के खिलाफ जीत दर्ज कर प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की करने उतरेगी। अगर इस मैच में हैदराबाद को हार का सामना करना पड़ा तो उस पर टूर्नामेंट से बाहर होने का खतरा मंडराने लगेगा।

डेविड वार्नर की कप्तानी में पिछले संस्करण का खिताब जीतने वाली हैदराबाद ने इस बार उतार-चढ़ाव के बावजूद टूर्नामेंट में यहां तक का रास्ता तय किया है। वह फिलहाल 13 मैचों में 15 अंकों के साथ चौथे पायदान पर है। हालांकि हैदराबाद की सीधी जंग फिलहाल पंजाब से दिख रही है, जो इतने ही मैचों में 14 अंक लेकर पांचवें नंबर पर है और उसकी आखिरी उम्मीद जीत और बाकी टीमों के परिणामों पर टिकी हुई है। लेकिन हैदराबाद के पास अपने आखिरी लीग मैच में गुजरात के खिलाफ जीत के साथ प्लेऑफ में जगह पक्की करने का मौका होगा, जो पहले ही टूर्नामेंट की दौड़ से बाहर हो चुकी है।

अफगानिस्तान का कोच बनने संबंधी खबरों को यूनिस ने  किया खारिज

सुरेश रैना की गुजरात ने हालांकि अब तक काफी उम्दा खेल दिखाया है और वह हैदराबाद के समीकरण बिगाड़ सकती है, क्योंकि यह उसका भी आखिरी लीग मैच है और वह भी कानपुर मैदान पर जीत के साथ सम्मानजनक विदाई का सपना देख रही है। हालांकि हैदराबाद इस समय जीत की अहमियत को समझती है और पिछले मैच में उसने शीर्ष मुंबई इंडियन्स को सात विकेट से हराकर अपनी स्थिति मजबूत की थी।

Related Articles

Back to top button
Close