Home Sliderखबरेमहाराष्ट्रराज्य

Palghar – पुलिस अधिकारी ने कार से कई लोगो को रौंदा , हुवा सस्पेंड

2 लोग घायल , एक की हालत चिंता जनक

पालघर : पालघर जिला के चिंचणी के पास बाईपास सड़क पर एक पुलिस अधिकारी द्वारा अपनी कार से कई लोगो को रौंदने की घटना सामने आई है. इस घटना में 2 लोग घायल हो गये जिन्हें इलाज के मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया हैं.जिसमें एक हालत चिंता जनक बताई जारही हैं. घटना के बाद इस पुलिस अधिकारी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे सस्पेंड कर दिया गया है.

  खास बात यह है कि घटना के बाद यह अधिकारी घटना स्थल पर रुका नही और करीब 18 किलोमीटर तक तीन टायर पर अपनी कार दौड़ाता रहा, और आखिर में दहानू पुलिस स्टेशन में वह अपनी कार छोड़ कर फरार हो गया.

विडियों…..

वही इस घटना को लेकर पालघर के एसपी ऑफिस से पीआरओ ने जानकारी देते हुए बताया की यह घटना रात करीब 10 बजे के आस पास वानगांव पुलिस स्टेशन (Vangaon Police Station) कार्यक्षेत्र में चिंचणी के पास बाईपास सड़क पर हुई है. घटना के वक्त डहाणू पुलिस स्टेशन (Dahanu Police Station ) के सहाय्यक पोलीस निरीक्षक सुहास खारमाटे दहानू की तरफ जा रहे थे. साथ ही उन्हों ने जानकारी देते हुए बताया की घटना की सुचना मिलने के बाद आम लोगो की तरह वनगांव पुलिस स्टेशन में इस पुलिस अधिकारी के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी कार को जप्त कर लिया है. साथ ही उन्हें नोटिस जारी कर उन्हें सस्पेंड कर दिया गया है.

Tags

Related Articles

Back to top button
Close